इस राष्ट्रपति ने फौजियों को दी रेप की इजाजत,अपराधियों को दी जिंदा खाने की धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्या किसी देश का राष्ट्रपति महिलाओं से रेप की छूट दे सकता है? क्या कोई राष्ट्रपति अपराधियों को कच्चा चबा जाने की धमकी दे सकता हैं? भले ही आपको ये सब अजीब लग रहा हो, लेकिन फिलीपींस के राष्ट्रपति ने खुलेआम ये बातें कही हैं और देश के सैनिकों को 3 महिलाओं के रेप की इजाजत दी है। इतना ही नहीं उन्होंने  डेथ स्क्वाड बनाकर 700 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। छोटे-मोटो अपराध पर भी लोगों को मौत की सजा सुना दी। इस क्रूर तानाशाह के सामने कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता। घमंड में चूर इस राष्ट्रपति ने तो अमेरिका के पूर्व प्रसिडेंट को भी अपशब्द कह दिए थे।

 3 महिलाओं से रेप की छूट

3 महिलाओं से रेप की छूट

फिलीपींस के प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुतर्ते ने दक्षिण फिलीपींस में मार्शल लॉ लगाने के बाद अपनी सेना को तीन महिलाओं से रेप करने की इजाजत दी है। उन्होंने सैनिको को किसी के घर में घुसकर तलाशी लेने और उसे गिरफ्तार करने की आजादी दे दी है। सेना को रेप की छूट देते हुए कहा कि तुम तीन महिलाओं से रेप करो मैं बाकी देख लूंगा।

 अपराधियों को कच्चा चबाने की धमकी

अपराधियों को कच्चा चबाने की धमकी

दुतर्ते ने आतंकवादियों को धमकी देते हुए कहा कि मैं उनसे भी 50 गुना ज्यादा क्रूर और निर्दगय हूं। उन्हें खुलआम कहा कि अगर उनकी सेना में से किसी भी सैनिक को आतंकियों ने पकड़ा तो मैं उनका सिर कलम नहीं करूंगा बल्कि उनको जिंदा चबा जाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं आतंकियों की किडनी निकालकर खा सकता हूं। चुनाव के दौरान दुतर्त ने 1 लाख अपराधियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारने का वादा किया था।

700 लोगों को मरवाया

700 लोगों को मरवाया

मेयर रहते हुए दुतर्ते ने 700 लोगों को मरवाया था। उनकी नजर में कानून और मानवाधिकार की कोई इज्जत नहीं है। बतौर मेयर उनपर 700 लोगों को मरवाने का आरोप लगा था। उन्होंने डेथ स्क्वाड बनाकर छोटे-मोटे अपराधों पर भी मौत की सजा सुना दी थी। आरोप लगने के बाद बिना जांच के लिए लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता था।

 रेप पर दिया विवादित बयान

रेप पर दिया विवादित बयान

बतौर मेयर दुतर्ते ने रप को लेकर एक घिनौना बयान दिया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ हुए रेप के मामले में विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि रेप करना गलत था। रेप तो नहीं होना चाहिए था, पर वो औरत इतनी खूबसूरत थी कि बतौर मेयर मुझे उस औरत का रेप सबसे पहले करना चाहिए था।

ड्रग्स एडिक्ट को मारने की छूट

ड्रग्स एडिक्ट को मारने की छूट

राष्ट्रपति बनने के बाद दुतर्त ने कहा कि किसी भी ड्रग एडिक्ट को जानते हो तो उसे सीधा मार दो। उन्होंने कहा कि इसके लिए कहीं रिपोर्ट करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि आप ड्रग्स एडिक्ट को आप लोग मारो, मैं मेडल दूंगा सबको।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
While reassuring them that they have his full backing, Duterte told the troops he is ready to bear the consequences of fighting the extremists.Then the president went on to remark: "You can each rape three women and I will protect you
Please Wait while comments are loading...