दुनिया की सबसे महंगी शादी, दुल्हन ने पहना 4 करोड़ की कीमत का गाउन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यादगार शादी का सपना सबका होता है। सब चाहते हैं कि लोग उनकी शादी को याद रखे और इसी चाहत में लोग लाखों-करोड़ों खर्च कर देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने कतो मिला रूस की एस शानदार शादी में। शादी रूस के ऑयल टाइकून इकहोम की बेटी की थी।

bride

इस शादी में पैसा पानी की तरह बहाया गय। लोगों ने इसे दुनिया की सबसे महंगी शादी तक का खिताब दे डाला। शादी कितनी आलिशान होगी, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दुल्हन ने जो गाउन पहनीं थी, उसकी कीमत 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी।

इमहोम की बेटी मदीना शोकीरोवा और सदोर की शादी सबसे खर्चीली शादी बन गई। इस शाही शादी की खास बात रही दुल्हन की ड्रेस। दुल्हन ने सिल्वर डिजाइनर ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी। मदीना का ग्राउन बेहद ही खूबसूरत था। गाउन में जहां सिल्वर कढ़ाई हुई था वहीं हजारों की संख्या में मोती भी लगे हुए थे।रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में 900 से ज्यादा मेहमानों ने शिरकत की।

इतना ही नहीं शादी में जो केक काटा गया वो भी चर्चा का विषय बना। देखने वाले बस केक की लंबाई को देखते रहे। मोस्को के एक बड़े होटल में आयोजित इस शादी में 10 फीट लंबा और नौ टायर वाला केक काटा गया। इसे एक सेलिब्रिटी केक केकमेकऱ ने तैयार किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Russian bride whose father is an oil tycoon has had one of the most lavish weddings of all time after sparing no expense for the fairy tale union.
Please Wait while comments are loading...