इस लड़की ने ली 12 करोड़ की सेल्फी! इंटरनेट पर छा गया VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के आने के बाद से सेल्फी का क्रेज लोगों में पागलपन बनता जा रहा है। कोई ऊंची इमारत से सेल्फी लेता है तो कोई ट्रेन के आगे खड़े होकर सेल्फी लेना चाहता है। परफेक्ट सेल्फी और दोस्तों के सामने दिखाने के चक्कर में लोग किसी भी मौके पर सेल्फी लेने से नहीं चूकते, भले ही इस चक्कर में उनकी जान पर क्यों न बन आए। सेल्फी के चक्कर में लोगों ने क्या से क्या नहीं किया। कुछ लोग अपनी जान खतरे में डाल लेते हैं तो कुछ लोग सेल्फी के चक्कर में दूसरों का नुकसान कर बैठते हैं।

 Woman Trips While Taking A Selfie and Causes Damages Worth 12 crore In An Art Exhibition

अमेरिका के लॉस एंजलिस में ऐसा ही कुछ हुआ, जहां सेल्फी के चक्कर में एक लड़की ने करोड़ों का नुकसान कर दिया। कला प्रदर्शनी में आई एक लड़की ने सेल्फी के चक्कर में 1,28,55,800 रूपए का नुकसान कर दिया।

14th फैक्ट्री की ओर से कला की बेशकीमती और एक से बढ़कर एक कलाकृतियों की प्रदर्शनी लगाई गई थी। यह प्रदर्शनी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन आर्ट पीस ही था। प्रदर्शनी देखने आई एक लड़की ने एक आर्ट पीस के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। जैसे ही वो अपना प्रेम सेट कर रही थी उसका बैलेंस बिगड़ गया और फिर एक एक कर सारी की सारी कलाकृतियां धराशायी हो गईं। इस नुकसान का अनुमान करीब 1,28,55,800 रूपए लगाया गया है। सोशल मीडिमया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman shooting a selfie lost her balance at an art exhibition in Los Angeles recently, causing a reported $200,000 worth of damage to the artworks.
Please Wait while comments are loading...