एयरपोर्ट पर सुरक्षा अधिकारी ने महिला से कहा-ब्रेस्ट निचोड़ कर दिखाओ स्तनपान कराती हो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के नाम पर कई बार महिलाओं के साथ बदसलूकी की जाती है। सुरक्षा जांच के नाम पर उन्हें परेशान कर शर्मिंदा किया जाता है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां भारतीय मूल की एक सिंगापुरी महिला के साथ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के नाम पर बदसलूकी की गई।

 Indian-Origin Mother Told To Prove Lactation At Germany's Frankfurt Airport

33 साल की गायत्री बोस जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट से पेरिस जाने वाली विमान में सवार होने जा रही थी। सिक्योरिटी चेक के दौरान उन्हें रोक लिया गया। चूंकि उनके बैग से ब्रेस्ट पंप मिला, जिसे लेकर सुरक्षा अधिकारियों को शक हुआ। गायत्री बोस अकेले सफर कर रही थी, ऐसे में उनके बैग से ब्रेस्ट पंप देखने से सुरक्षा अधिकारियों को शक हुआ। गायत्री ने उन्हें बताया कि उनका 3 साल 7 महीने का बच्चा है। इस बात को सुनकर सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि अपना स्तन निचोड़कर दिखाओ की स्तनपान करवाती हो।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गायत्री ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यकरत है। लेकिन जर्मनी एयरपोर्ट पर अपने साथ हुई घटना के बाद वो खुद को शर्मिंदा महसूस करती है। गायत्री का कहना है कि सुरक्षा अधिकारियों द्वारा ये बातें कहे जाने पर वो बेहद स्तब्ध हुो गई। गायत्री ने इसकी शिकायत जर्मन पुलिस से की है और उचित कार्रवाई चाहती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 33-year-old Indian-origin Singaporean woman has said that she was "humiliated" by airport security in Frankfurt when was told to squeeze her breast at Frankfurt airport to prove she was lactating
Please Wait while comments are loading...