घर खरीदने के लिए लड़की ने लगा दी वर्जिनिटी की बोली, नहीं मिला खरीददार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में महिलाओं द्वारा वर्जिनिटी बेचने का मामला कई बार सामने आया है। लड़कियां सोशल मीडिया पर अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाती हैं। कोई अपनी पढ़ाई के खातिर अपनी वर्जिनिटी बेचने को तैयार हो जाता है तो कोई किसी और वजह से। ताजा मामला अमेरिका का है। जहां एक 20 साल की लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए विज्ञापन दे रही है।

vergin

कैथरीन स्टोन नाम की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की बोली 2.5 करोड़ रुपए से ज्यादा की लगाई है। कैथरीन का कहना है कि वो ऐसा अपने परिवार के लिए कर रही है। उसके मुताबिक साल 2014 में आग की वजह से उसका घर जल गया था। उसका परिवार सड़क पर आ गया। ऐसे में उसके पास अपने परिवार  को छत दिलाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है, इसलिए वो अब अपनी वर्जिनिटी बेचकर घर बनवाना चाहती है।

पढ़ाई के लिए लड़की ने ऑनलाइन नीलाम कर दी वर्जिनिटी

आपको बता दें कि कैथरीन ने इससे पहले भी अपनी वर्जिनिटी की बोली लगाई थी। वेश्यालयों के संपर्क कर उसने ऑनलाइन बोली गलाई थी। उसने उस वक्त 4 लाख डॉलर की बोली लगाई, लेकिन किसी ने भी इस कीमत पर उसे स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद उसने इसकी कीमत भी घटा दी, लेकिन उसे फिर भी कोई खरीददार अब तक नहीं मिला।

जापान में बढ़ रही वर्जिन आबादी ने बढ़ाई सरकार की टेंशन

कैथरीन चाहती है कि कोई उसे खरीद ले और वो ऐसा 5 साल तक करना चाहती है। कैथरीन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो उन पैसों से अपने परिवार के लिए एक घर बनाएगी और पांच साल बाद अपनी कानून की पढ़ाई पूरी करेगी। कैथरीन वकील बनना चाहती है, लेकिन इस वक्त वो अपनी वर्जिनिटी बेचने को मजबूर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A desperate 20-year-old girl plans to sell her virginity at a legal brothel for £325,000 to pay for a new house after her family home was burned to the ground.
Please Wait while comments are loading...