इस महिला के पीछे पड़े हैं सांप, 5 बार काटने के बावजूद अब तक जिंदा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

देहरादून। सांप को देखकर ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। सोचिए क्या हो अगर कोई सांप आपके पीछे पड़ जाए। उत्तराखंड की एक महिला के पीछे सांप हाथ धोकर पड़ गए हैं। उत्तराखंड के पौड़ी में रहने वाली संगीता सांपों के आतंक से परेशान है। पिछले एक महीने में 5 बार सांप उसे कांट चुके है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि वो हर बार बच गई है। सोती हुई गर्लफ्रेंड पर लड़के से डाल दिए सांप, देखिए क्या हुआ हाल, वीडियो Viral

snake

संगीता जब भी घर से बाहर निकलती है सांप उसके पीछे पड़ जाते है। उसका पीछा करने लगते है। इसी दौरान कई बार तो सांप ने उसे काट भी लिया, लेकिन हर बार उपचार से वो बच गई। जब लोगों ने इसके बारे में छानबीन की तो पता चला कि आखिर क्यों सांप उसके पीछे पड़े हैं।

गर्लफ्रेंड समझकर युवक ने कर ली कोबरा से शादी, रहता है पत्नी-पत्नी की तरह

दरअसल संगीता के घर के सामने गौशाला है।संगीता के ससुर ने कुछ महीनों पहले वहां एक सांप को मार दिया था, जिसके बाद से सांप संगीता के पीछे पड़ गए हैं। संगीता जब घर से बाहर निकलती है या गौशाला की ओर जाती है सांप उसकी ओर भागने लग जाते हैं। इस घट ना से डरे हुए लोगों ने गांव में शिव मंदिर भी बनवाया, लेकिन अब भी संगीता परेशान है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि वो कैसे इस समस्या से बचे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttarakhand Woman is alived despite she is biten several times by snake.
Please Wait while comments are loading...