30,000 फीट पर जन्मी 'Air Baby', एयरलाइंस ने दिया अनोखा गिफ्ट

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। एक बच्ची ने हवा में जन्म लिया। उसके जन्म के साथ ही उसे एक खास तोहफा उम्र-भर के लिए मिल गया। बच्ची का जन्म 30,000 फीट की ऊंचाई पर हुआ। उसका पहला पड़ाव हैदराबाद शहर बना। 14 अगस्त को दुबई से मनीला जा रही फ्लाइट में एक बच्ची ने जन्म लिया। बच्ची का जन्म दो-तीन महीने बाद होना था, लेकिन अचानक महिला को दर्द उठा और उसने एक प्यारी सी बच्ची को विमान में ही जन्म दे दिया। भारत में भी प्रसव के दौरान लेबर रूम में जा सकेंगे पति

baby

बच्ची के जन्म के बाद विमान की हैदराबाद में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जहां बच्ची और उसकी मां को अपोलो क्रेडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक बच्ची को पीलिया की समस्या हो गई है। हलांकि बच्ची खतरे से बाहर हैं। वहीं विमान में बच्ची की जन्म से खुश होकर एअयरलाइंस ने उसे जिंदगी भर मुफ्त में यात्रा करने का तोहफा दिया है।

इस पूरी घटना को विमान में मौजूद एक यात्रा मिसी बेरबरेब ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपने लिखा फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि बच्ची के जन्म के बाद पहला स्टॉप भारत था, इसलिए उसका बर्थप्लेस यहां है। लेकिन उसे पासपोर्ट फिलिपींस का मिलेगा, क्योंकि एयरलाइंस वहीं की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A pregnant woman who was due in October was not expecting to give birth while she was flying from Dubai to the Philippines. But as luck would have it, she gave birth to a premature but healthy baby mid-air, forcing the plane to carry out an emergency landing in Hyderabad.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK