पुरुष बनकर लड़कियों के साथ संबंध बनाती थी ये स्‍कूल टीचर, अब जाना पड़ा जेल

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 27 साल की एक पूर्व स्कूल टीचर को अदालत ने दूसरी लड़की के साथ सेक्स के दौरान धोखा करने का दोषी माना है और उसे जेल भेज दिया है। मामला इंग्लैंड के मैनचेस्टर का है, जहां लड़की ने धोखे से दूसरी लड़की से सेक्स किया।

चिल्लाकर बोली नहीं जाऊंगी जेल

चिल्लाकर बोली नहीं जाऊंगी जेल

27 साल की गेल निवलेंड उस समय अदालत में चीखने लगीं, जब अदालत ने उन्हें एक लड़की के साथ सेक्स करने का दोषी पाया। उसने चिल्लाकर कहा कि वो जेल नहीं जाएगी। अदालत में ये मामला काफी समय से चल रहा है और गेल जमानत पर बाहर थीं।

20 पाउंड के सेक्स टॉय का किया इस्तेमाल

20 पाउंड के सेक्स टॉय का किया इस्तेमाल

अदालत ने पाया कि गेल ने खुद को लड़के की तरह से पेश कर एक लड़की को धोखे से दोस्त बनाया और फिर सेक्स के दौरान उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर नकली पेनिस से उसके साथ सेक्स किया। ये मामला 2013 से कोर्ट में है।

पर्सनल ट्रेनर हैं गेल

पर्सनल ट्रेनर हैं गेल

पर्सनल ट्रेनर गेल ने दो साल तक इस लड़की के साथ सेक्स किया। इसके लिए वो नकली पेनिस का इस्तेमाल करती रही और लगातार अपनी चेहरा छुपाती रही। 2015 में उसे आठ साल की जेल की सजा हो चुकी है लेकिन बाद में जमानत मिल गई थी। अब एक बार फिर से उसे दोषी माना गया। पीड़िता ने कहा कि वो उसे लड़का समझती थी और उससे शादी करना चाहती थी।

19 लोगों के साथ सोयीं गेल

19 लोगों के साथ सोयीं गेल

कोर्ट में गेल के सेक्स व्यहवार पर भी चर्चा हुई। 2013 में गेल ने 19 आदमियों के साथ संबंध बनाए। इस बात पर भी कोर्ट में चर्चा हुई। कोर्ट में गेल की मां और पिता भी उदास नजर आए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman found GUILTY of using a 20 toy and a blindfold to dupe her girlfriend
Please Wait while comments are loading...