OMG! फ्रेंच फ्राई खाने के चलते महिला को हुई जेल की सजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सुनने में भले थोड़ा अजीब लग रहा हो, लेकिन घटना बिल्कुल सच्ची है। घटना अमेरिकी के वाशिंगटन डीसी की है, जहां एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। महिला पर पुलिसवालों की प्लेज से फ्रेंच फ्राई खाने का आरोप लगा था।

 french fries

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वाशिंगटन डीसी के एक रेस्टोरेंट में पुलिस ऑफिसर खाना खाने पहुचें थे। उन्होंने खाने में फ्रेंच फ्राई का आर्डर दिया और उसे अपनी टेबल पर लाकर खाने लगे। इसी दौरान दो अनजान महिलाएं वहां पहुंची और बातों-बातों में पुलिस ऑफिसर की प्लेट से फ्रेंच फ्राई खाने लगी। दो बार प्लेट से फ्रेंच फ्राई खाने के बाद पुलिस ऑफिसर ने महिला को रोका, लेकिन महिला फिर भी नहीं मानी तो ऑफिसर ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने तीसरी बार उसके प्लेट से फ्रेंच फ्राई उठाई तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला जिद्दी थी, उसने पुलिसवाले की बातों को अनसुना कर दिया और तीसरी बार भी पुलिस ऑफिसर की प्लेट से फ्रेंच फ्राई खाने लगी। फ्रेंच फ्राई उठाते हुए महिला ने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो। महिला की हरकत से बाज आकर पुलिस ने उसे चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
According to WUSA, she was arrested on Wednesday after allegedly taking three French fries from a police officer's plate at a Washington, D.C. restaurant.
Please Wait while comments are loading...