कैंसर पीड़ित बेटे की नसों में मां ने लगा दिए इंसानी मल के इंजेक्शन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेरिका। एक मां के अपने कैंसर से जूझ रहे 15 साल के बेटे को मल के इंजेक्शन लगाने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली ये घटना अमरीका के शिकागों से सामने आई है।

cancer

इंडियाना में में 41 साल की टेफनी अलबर्ट अपने बेटे को मल के इंजेक्शन लगाती थी, वो ऐसा तब कर रही रहीं थी जबकि अस्पताल में उसके बेटे का कैंसर का इलाज चल रहा है और वो मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

महिला के कैंसर पीड़ित बेटे का इलाज कर रहे अस्पताल के डॉक्टरों ने पाया है कि महिला अलबर्ट ने 13 से 17 नवंबर के बीच 15 साल के बेटे की नसों में मल के इंजेक्शन लगाएं। अलबर्ट का 15 साल का बेटा अगस्त के महीने से आईसीयू में भर्ती है।

महिलाएं कर रहीं अपने केश का दान, कैंसर पीड़ितों को दे रहीं नई जिंदगी

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का मानना है कि उसके द्वारा जो किया जा रहा है, वो उसके बेटे को जल्दी ठीक कर देगा। अलबर्ट को लगता है कि उसके द्वारा किए जा रहे उपचार की बदौलत ही उसका बेटा आईसीयू से बाहर आ पाएगा।

उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया

बेटे के ब्लड टेस्ट में सामने आया महिला का सच

डॉक्टरों के सामने ये मामला तब सामने आया, जब को हाल ही में डॉक्टरों ने अलबर्ट के कैंसर पीड़ित बेटे के कुछ जरूरी टेस्ट कराए। डॉक्टरों ने जांट में अलबर्ट के बेटे के खून में कुछ ऐसे जीवों के लक्षण पाए, जो अमूमन मल में ही पाए जाते हैं।

डॉक्टरों को इस पर भारी अचरज हुआ तो डॉक्टरों ने सीसीटीवी कैमरों के जरिए मरीज के कमरे पर पैनी नजर रखना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला के बेटे को इंजेक्शन लगाने की बात सामने आई।

कैंसर से कट गई थी जीभ, जांघ का मांस लगाकर किया ऑपरेशन

डॉक्टरो ने इस मामले में जांच की और मामले को कोर्ट में भी लेकर गए, जिसके बाद इस मामले से एक के बाद एक परत हटती चली गई। महिला ने खुद ही मान लिया कि उसने बेटे को मल के इंजेक्शन लगाए।

डॉक्टर भी एक मां की इस हरकत पर हैरान हैं, कि आखिर किसनें उसके दिमाग में ये बात डाल दी। डॉक्टरों का कहना है कि वो मरीज के इलाज के लिए हर संभन कोशिश कर रहे हैं।

संबंध बनाते समय हुआ झगड़ा, प्रेमिका ने किया खतरनाक काम, पुलिस ने बचाई शख्स की जान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman accused of injecting faeces into cancer afflicted son IV
Please Wait while comments are loading...