प्रेग्‍नेंट थी पत्नी, पति देखता था अश्लील तस्वीरें, पत्नी ने लिया ऐसा बदला कि...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है। पति और पत्नी दोनों ही बस यहीं ख्बाहिश होती है कि उसका पार्टनर उसके अलावा किसी और के लिए न तो आकर्षित हो और न ही किसी और की ओर देखें, लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता। कई मामलों में शादी के साल बीतने के साथ ही पति का पत्नी की तरफ झुकाव कम होने लगता है। लंदन में भी एक परिवार के साथ ऐसा् ही हुआ। पति को अश्लील वेबसाइटों पर लड़कियों की गंदी तस्वीरें देखने की लत लग गई थी, लेकिन पति की इस हरकत पर बदला लेने के लिए पति ने जो किया वो बेहद हैरान करने वाला था।

पति देखता था अश्लील तस्वीरें

पति देखता था अश्लील तस्वीरें

लंदन की 40 साल की महिला ने खुद एक वेबसाइट पर अपनी ये आपबीती लिखी है। महिला ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि वो 40 साल की थी और उस दौरान गर्भवती थी। उसकी प्रेग्नेंसी के दौरान उसके पति को एडल्ट साइटों पर अश्लील तस्वीरें देखना की आदत लग गई थी।

एडल्ट तस्वीरें देखता था पति

एडल्ट तस्वीरें देखता था पति

महिला ने लिखा है कि उसका 43 साल का पति व्यस्क वेबसाइटों पर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें देखा करता था। उसने जब इस बारे में उससे पूछा तो उसका पति साफ तौर पर मुकर गया, लेकिन उसके पास इस बात के कई सबूत थे। वो अपने पति की इस गंदी आदत के बारे में अच्छे से जान गई थी। लेकिन उसका पति इसे अपने पत्नी से छुपा रहा था।

 ऐसे सिखाया सबक

ऐसे सिखाया सबक

पति की आदत से परेशान प्रेग्नेंट महिला ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए ऐसी तरकीब निकाली, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। महिला ने अपने स्तन की सेल्फी उसी एडल्ड साइट पर अपलोड कर दी, जिस वेबसाइट पर उसका पति रोजाना महिलाओं की अश्लील तस्वीरें देखता था। महिला ने पति को सबक सिखाने के लिए अपने ब्रेस्ट की तस्वीरें अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दी। पति ने ऐसा करने के बाद अपने पति को भी इस बारे में बताया, जिसके बाद उसका पति आगबबूला हो गया।

 फैसले पर अफसोस

फैसले पर अफसोस

महिला ने पति को सबक सिखाने के लिए अपने ब्रेस्ट की सेल्फी अश्लील वेबसाइट पर अपलोड तो कर दी, लेकिन बाद में उसे अपने इस फैसले पर अफसोस भी हो रहा था। अपनी तस्वीर पर लोगों के कमेंट पढ़कर उसे अपनी गलती का अहसास हो रहा था, लेकिन कई महिलाओं ने महिला के इस कदम की सराहना भी की और उसके इस कदम को साहासिक कदम बताया। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जिनके मुताबिक महिला का ये कदम बेवकूफी से भरा हुआ था। महिला का कहना है कि उसने जो किया सिर्फ अपने पति को सबक सिखाने के लिए किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Frustrated at her husband’s behaviour, Wife posted a picture of her breasts on the same adult website her hubby was a regular visitor of to seek revenge.
Please Wait while comments are loading...