VIDEO: विशाल शार्क ने किया खौफनाक हमला, देखिए उसके बाद क्या हुआ?

Subscribe to Oneindia Hindi

एंसनाडा। शार्क के हमले को लेकर हॉलीवुड की कई डरावनी फिल्में आपने देखी होंगी। समंदर में शार्क के हमले का एक रियल वीडियो सामने आया है जो बेहद खौफनाक है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

एडवेंचर के शौकीनों को अचानक शार्क का सामना करना पड़ा और कुछ मिनटों के लिए बोट पर लोग बुरी तरह से घबरा गए। समंदर में डूबे जिस पिंजरे में शार्क घुस गई और उसमें पहले से एक डाइवर मौजूद था।

Read Also:चंद मिनटों में अपने ही 'साथी शार्क' को खा गई शार्क, देखें वीडियो

shark attack1

शार्क को करीब से देखने के चक्कर में हुई घटना

डाइविंग के शौकीन शंघाई के चान मिंग समंदर में शार्क को देखने के लिए मेक्सिको पहुंचे थे। विशाल ह्वाइट शार्क को करीब से देखने की चाहत उनको यहां खींच लाई थी। वे 20 लोगों के एक ग्रुप के साथ डाइविंग टूर पर मेक्सिको के एंसनाडा से गुवादेलूप द्वीप की तरफ समंदर में जा रहे थे।

ह्वाइट शार्क को करीब से देखने के लिए पिंजरे को समंदर में उतारा गया था। पिंजरे में डाइवर उतरते थे। समंदर में यह पिंजरा शार्क से डाइवर की रक्षा के लिए था। लेकिन पिंजरे में चान मिंग के साथ कुछ और ही हुआ।

shark attack2

पिंजरे में घुस गई विशाल ह्वाइट शार्क

चान मिंग समंदर में डूबे पिंजरे में थे और शार्क के करीब आने का इतंजार कर रहे थे। बोट पर खड़े लोग ट्यूना मछली को चारा बनाकर पिंजरे के पास आने के लिए शार्क को ललचा रहे थे। तभी ह्वाइट शार्क ने हमला किया और पिंजरे से जा टकराई। शार्क के वार से पिंजरा टूट गया और विशालकाय मछली अंदर घुस गई तो बोट पर सबकी सांसें थम गईं।

shark attack3

डाइवर चान मिंग पिंजरे के अंदर थे

जब शार्क मछली पिंजरे को तोड़कर अंदर घुसी तब डाइवर चान मिंग वहीं थे। बोट पर लोगों ने तेजी दिखाते हुए पिंजरे का ऊपरी दरवाजा खोला। शार्क पिंजरे के अंदर छटपटा रही थी। डाइवर चान मिंग का कुछ पता नहीं था। पिंजरे में फंसी शार्क को ऊपर से रास्ता मिला और वह समंदर में कूदी तो बोट पर लोगों ने एक पल के लिए राहत की सांस ली और चान मिंग के सकुशल ऊपर आने का इंतजार करने लगे।

shark attack4

सकुशल निकल आए चान मिंग

शार्क के समंदर में कूदने के कुछ क्षण बाद चान मिंग सकुशल पिंजरे से निकलकर बोट पर लौट आए। चान मिंग ने इस घटना का अनुभव सुनाते हुए कहा कि शार्क के पिंजरे में घुसने से उनको जरा भी डर नहीं हुआ। उन्होंने कहा, 'सच तो यह है कि मेरे पास डरने का समय ही नहीं था। दो सेकंड में शार्क मेरे करीब आ गई थी। मैंने पिंजरे में बस खुद को शार्क से बचाए रखने की कोशिश की।'

इस पूरी घटना का वीडियो जब यूट्यूब पर डाला गया तो यह वायरल हो गया। आप भी देखिए यह वीडियो।

See Also:मुंबई में हुआ खौफनाक सड़क हादसा, VIDEO देखकर सहम जाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Shark attack video went viral on the internet. This incident happened in the pacific ocean near Mexico. A diver trapped with Shark inside a cage in the ocean.
Please Wait while comments are loading...