Video:नाइट क्लब में स्ट्रिप डांसर के साथ इंटीमेट हुआ प्रेमी, देखिए गर्लफ्रेंड ने किया क्या हाल?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कोई भी लड़की अपने प्रेमी या फिर अपने पति को किसी और महिला के साथ बर्दाश्त नहीं कर सकती है। प्रेमी को किसी दूसरी लड़की के साथ देखकर उसका खून खौल उठता है। ये बात हर प्रेमी को समझने की जरुरत है वरना उनका भी यहीं हाल होगा जो आज इस प्रेमी का हुआ है। बेचारा प्रेमी सरेआम अपनी प्रेमिका के गुस्से का शिकार बन गया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उसका ये वीडियो वायरल हो गया है।वीडियो आखिरी स्लाइड में

 स्ट्रिप डांसर के साथ हुआ इंटीमेट

स्ट्रिप डांसर के साथ हुआ इंटीमेट


घटना फिलीपींस के नाइट कल्ब का है, जहां एक गर्लफ्रेंड से सरेआम अपने प्रेमी की पिटाई कर दी और उसे घसीटते हुए वहां से ले गई। गर्लफ्रेंड इतने गुस्से में थी कि वो अप ने प्रेमी को बोलने तक का मौका नहीं दे रही थी। लड़की के गुस्से को देखकर क्लब में हर कोई दंग रह गया।

 लैप डांस में व्यस्त था प्रेमी

लैप डांस में व्यस्त था प्रेमी


दरअसल लड़का एक स्ट्रिप डांसर के साथ इंटीमेट हो रहा था। डांसर उसके साथ अश्लील हरकत कर रही थीष वो लड़के के सामने अपने कपड़े उतारकर उसकी गोद में बैठने जा रही थी।

 गर्लफ्रेंड ने स्टेज से गिराया

गर्लफ्रेंड ने स्टेज से गिराया


लड़के के साथ स्ट्रिप डांसर अश्लील हरकत करने जा रही थी कि तभी शांत बैठी गर्लफ्रेंड गुस्से में भर आई और स्टेज पर चढ़कर उसने डांसर को स्टेज से नीचे गिरा दिया। ऐसा होता देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

 स्ट्रिप क्लब में गर्लफ्रेंड का गुस्सा

स्ट्रिप क्लब में गर्लफ्रेंड का गुस्सा


स्ट्रिप क्लब में गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा लड़का भी अपनी प्रेमिका के गुस्से को देखकर दंग रह गया। उसे दोस्तों ने लैप डांस के लिए स्टेज पर धकेला था, जहां स्ट्रेप डांसर लैप डांस के साथ कपड़े उतारने वाली ही थी, लेकिन तभी गर्लफ्रेंड गुस्से में आई और डांसर को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और लड़के को घसीटते हुए वहां से लेकर चली गई। देखिए इस पूरी घटना का वीडियो....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One woman in a Philippines club did what she had to do when her boyfriend couldn’t control the urge to get a lap dance- she jumped into the stage, hit the poor stripper and dragged her boyfriend away.
Please Wait while comments are loading...