Video: शोएब अख्तर के मेकअप का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा आदमी को औरत बना दिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर अपनी तेज रफ्तार और घातक गेंदबाजी की वजह जाने जाते हैं। 2011 में क्रिकेट से संन्यास ले चुके शोएब आए दिन किसी न किसी वजह से सूर्खियों में बनें रहते हैं। एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में लोग उनके मेकअप को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं। शोएब अख्तर पाकिस्तान के जिओ टीवी के शो के लिए तैयार हुए थे।

 WATCH: This video showing Shoaib Akhtar with ‘terribly done’ make-up has left the Internet confused

इसी शो के दौरान उन्होंने अपने बारे में बताना शुरू किया। उन्होंने अपने बचपन के बारे में वीडियो में बताया है, लेकिन लोगों का ध्यान उनकी बातों से ज्यादा उनके मेकअप पर है। शोएब के मेकअप को लेकर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल शोएब के चेहरे पर जरूरत से ज्यादा मेकअप लगा है, जिसकी वजह से वो बेहद भयानक दिख रहे हैं।

इसी वजह से शोएब अख्तर को सोशल मीडिया में खासा ट्रोल होना पड़ा। यूजर्स ने इतना मेकअप लगाने पर उनका मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा है कि आप तो अच्छे भले आदमी थे औरत कैसे बन गए। एक यूजर ने लिखा है कि 'पैसा कमाना इतना आसान नहीं है।' देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shoaib Akhtar, also known as the Rawalpindi Express thanks to his impeccable bowling speed, during his heydays on the cricket field, is now a popular social media personality.
Please Wait while comments are loading...