Video: नाराज पत्नी ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, चोटी पकड़कर ऐसे पति ने बचाई जान

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खुदकुशी के लिए एक पत्नी ने पति के सामने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन फिल्मी हीरो की तरह उसके पति ने उसकी जान बचा ली। जिस तरीके से पति ने उसकी जान बचाई अब उसकी खूब तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग पति के सूझबूझ की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 WATCH: Shocking video how man saved her wife by grabbing ponytail as she jumped from 7 story building

दरअसल चीन के पश्चिमोत्तर प्रांत शानक्सी में एक 30 साल की महिला का अपने पति से साथ झगड़ा हो गया। पति से नाराज महिला ने खुदकुशी की कोशिश की और पति के सामने ही 7वीं मंजिल से छलांग लगा दी। महिला ने जैसे ही छलांग लगाई पति ने उतनी ही तेजी से उसे बचाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। महिला की चोटी पति के हाथ लग गई। पति ने पत्नी की चोटी को जोर से पकड़ा और उसे ऊपर खींचने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पो रहा था। वहां चीख-पुकार मच गई।

शख्स के हाथों से चोटी फिसलती जा रही थी, लेकिन इससे पहले की उसकी पत्नी की चोटी पूरी तरह से उसके हाथों से छूटती पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसने फौरन ही रेस्क्यू कर महिला को बचा लिया। हलांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला लगातार पुलिसकर्मी को मार रही है। पुलिस ने बचाया कि अगर उन्हें आने में थोड़ी से भी देर होती तो महिला फिसलकर नीचे गिर गई होती। देखिए कैसे अनोखी तरीके से पति ने पत्नी की बचाई जान...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The woman was trying to end her life by jumping off from the top of a 65 feet building. When her husband held on to her by holding her hair, she reportedly screamed for him to “let go”.
Please Wait while comments are loading...