Video:गर्लफ्रेंड के साथ भाग रहा था पति, सुपरमैन बनकर पत्नी ने पकड़ा, लाखों लोगों ने देखा वीडियो

गर्लफ्रेंड के साथ भाग रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा और फिर सुपरमैन की उसे मजा चखाया। लाखों लोगों ने देखा वीडियो

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कोई भी महिला अपने पति को किसी के साथ बांट नहीं सकती। पति के धोखे को वो बर्दाश्त नहीं कर सकती है। पार्टनर के बेवफाई को वो किसी भी हालत में माफ नहीं कर सकती, लेकिन एक पत्नी ने अपनी पति की बेवफाई पर उसे ऐसा सबक सिखाया कि उसे देखने वाला हर शख्स हैरान रह गया।

 WATCH: Scorned wife clings to car bonnet as man drives away with 'mistress'

पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों दूसरी महिला के साथ पकड़ा। पति महिला के साथ कार में भाग रहा था, जब पत्नी ने उसे कार में दूसरी महिला के साथ देखा तो बिना अपनी जान की परवाह किए की वो कार के बोनट पर चढ़ गई और पति को कार रोकने के लिए कहने लगी, लेकिन पति ने कार रोकने के बजाए उसकी रफ्तार को और बढ़ा दी।
दरअसल पति डर गया था कि अगर उसने कार रोकी तो उसकी पत्नी सड़क पर ही हंगामा कर देगी। इसलिए ये जानते हुए कि पत्नी को चोट लग सकती है पति कार को भगाता रहा। वहीं बोनट पर बैठी महिला बार-बार चिल्लाती रही।

महिला को इस हालत में देखकर लोगों ने कार रुकवाई। जैसी ही कार रुकी गुस्से से आग बबूला हुई पत्नी ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड पर हमला कर दिया। उसने सरेआम पति की धुनाई कर दी, हलांकि पति ने अपनी गर्लफ्रेंड को बचा लिया। इस पूरी घटना को किसी ने कैमरे पर कैद करके इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जिसके बाद से इसे लाखों लोग देख चुके हैं। आप भी देखिए वीडियो...

ये खबरें भी खूब पढ़ रहे हैं लोग
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A scorned wife has been filmed clinging desperately to the bonnet of a car, as her allegedly cheating husband tried to drive away with another woman.
Please Wait while comments are loading...