...जब फरिश्ता बनकर आया RPF का जबांज और बचा ली लड़की की जान, देखें वीडियो

चलती ट्रे्न से उतरते वक्त फिसल गई लड़की और फिर फरिश्ता बनकर आरपीएफ के अफसर ने बचाई उसकी जान।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। चलती ट्रेन में चढ़ना और उतरना दोनों खतरनाक होता है। ऐसा करते हुए कई हादसों के बारे में हमने सुना और देखा है, लेकिन फिर भी लोग सबक नहीं लेते। ऐसा ही एक बार फिर से लोनावला स्टेशन पर देखने को मिला। जहां एक 20 साल की लड़की ने चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश की और फिसलकर पटरियों के बीच फंस गई।

 Watch: RPF officer saves girl from going under speeding train at Lonavala station

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुबंई के लोनावला रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह ठीक 11 बजकर 39 मिनट पर कोयना एक्सप्रेस जब चलने लगी तो 20 साल की खुशबूनिशा अंसारी ने उतरने की कोशिश की। ट्रेन की स्पीड थोड़ी तेज थी, जिसकी वजह से वो फिसल गई और उसका पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के गैप में जा घुसा, लेकिन ऐन मौके पर आरपीएफ का एक जवान फरिश्ता बनकर आया एक जबरदस्त छलांग लगाकर खुशबूनिशा की जान बचा ली।

आरपीएफ में तैनात अरूण कुमार निगम अपनी ड्यूडी खत्म करके घर जा ही रहे थे। वो प्लेटफॉर्म पर ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे कि तभी उन्होंने लड़की को गिरते हुए देखा। उन्होंने छलांग लगाकर उसे अपनी ओर खींच लिया। उन्हें देख बाकी लोग भी लड़की को बचाने के लिए गए। लड़की को लोगों ने प्लेटफॉर्म पर बैठा दिया। अगर अरूण कुमार उस वक्त छलांग लगाकर उसे नहीं बचाते तो लड़की पटरियों पर जा चुकी होती और उसका बचना नामुमकिन होता। ये पूरी वाकया स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The presence of mind of a senior Railway Protection Force officer at Lonavala station on Sunday afternoon saved the life of a girl after she tried to alight from a train that had already picked up speed.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK