435 किलो का पाकिस्तानी हल्क हाथ से रोकता है ट्रैक्टर, खाता है 36 अंडे, देखें VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के इस रेसलर को देखकर बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाते हैं। उसके विशालकाय शरीर को देखकर लोग दुम दबाकर भाग खड़े होते हैं। पाकिस्तानी हल्क के नाम से मशहूर अरबाब खिजर हयात अपने विशालकाय शरीर और अचूक ताकत की वजह से दुनियाभर में मशहूर हो रहा है। 435 किलो के वजन वाले हल्क के लिए भारी-भरकम टैक्टर को उठाकर देना मामूली काम है। वो एक हाथ से टैक्टर को उठाकर फेंक देता है। पार्टी में पति को गर्लफ्रेंड के साथ देख पत्नी ने खोया आपा,देखिए फिर क्या हुआ

Watch: ‘Pakistan’s Hulk’ of 435-kg stops a tractor with his bare hands

25 साल के अरबाब खिजर हयात का सपना है कि वो डब्लूडब्लूई में रेसलरों से मुकाबले करे। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 6 फीट 3 इंच के भारी-भरकम वजन वाले हल्क को कोई शारीरिक समस्या न हीं है। वो आराम से अपना सारा काम कर लेता है। किशोरावस्था से ही उसका वजन बढ़ना शुरू हुआ। घरवाले पहले डरे, लेकिन हयात ने पहले ही फैसला कर लिया कि वो डब्लूडब्लूई में रेसलिंग करेगा,इसलिए उसने अपने वजन को बढ़ने दिया।

आसान नहीं है विशालकाय शरीर पाना

हयात के लिए इस 435 किलो के वजन को संतुलित रख पाना आसान नहीं है। इतने भारी-भरकम शरीर को स्वस्थ रखने के लिए उसे उसी के मुताबिक खुराक भी लेनी होती है। हयात रोजाना 10 हजार कैलोरी लेते हैं। उनकी रोजाना की खुराक में 36 अंडे, 3 किलो मांस और पांच लीटर दूध होता है।

हाथ से रोक लेता है ट्रैक्टर

पाकिस्‍तान के मरदान जिले में रहने वाला हयात खुद को स्टार मानता है। वो अपने हाथों में हमेशा उसी तरह का एक बेल्ट लेकर चलता है, जैसा डब्लूडब्लूई रेसलिंग में रेसलरों को मिलता है। वो 5000 किलो तक का वजन आसानी से उठा लेता है। हयात का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो एक हाथ से ट्रैक्टर को रोक लेता है। कारों को तो वो आसानी से उटा लेता है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Remember the movie Hulk, where the superhero lifted people single handedly and stopped cars with his bare hands. These characteristics can be found in the Pakistan’s version of Hulk.
Please Wait while comments are loading...