कॉलेज बस में घुसकर छात्राओं के साथ छेड़खानी, वायरल हुआ वीडियो

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल में एक कॉलेज के बस में एक अज्ञात शख्स में घुसकर खूब हंगामा किया और छात्राओं के साथ बदसलूकी की। घटना रामानात्तुकारा के कोझिकोडस की है, जहां एक लॉ कॉलेज की छात्राओं के साथ एक अज्ञात शख्स ने बदसलूकी की। आरोपी युवक गर्ल हॉस्टल के पास खड़ी बस में जबरन घुस आया और ड्राइवर के साथ बहस करने लगा। उसके साथ मारपीट करने लगा।

 Watch: Kerala man enters college bus, abuses, assaults female student

ड्राइवर ने उसे बस से उतरने को कहा तो वो उसी ने झगड़ने लगा। शख्स उसे देख लेने की धमकी दी और बस में मौजूद छात्राओं के साथ बदतमीजी करने लगा। ड्राइवर की सीट के पासखड़ी दो लड़कियों से साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की और कहा कि वो चाहे तो उसे किस कर सकता है और बांहों में जकड़ सकता है। ये पूरी घटना बस में मौजूद एक छात्रा अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रही थी। जब आरोपी की नजर उसपर पड़ी तो वो आग बबूला हो गया और उसकी तरह गुस्से से बढ़ा।

उसने घटना को रिकॉर्ड कर रही छात्रा को थप्पड़ लगाया और उसके साथ बदसलूकी करने लगा। लड़की ने उसे डांटते हुए फौरन बस से उतने को कहा। हलांकि आरोपी के कैमरे के काफी करीब आ जाने की वजह से ये रिकॉर्ड तो नहीं हो पाया, लेकिन छात्रा और उसक बीच हुई बहस की आवाज साफ-साफ सुनी जा सकती है। छात्रा ने इसे फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद महज 13 घंटों में ही इसे साढ़े 3 लाख लोगों ने देखा। वहीं 18 घंटे के बाद अब तक इसे 469,958 लोग देख चुके है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man entered a college bus parked in front of the women's hostel of Bhavan's Palsar Law School, in Kozhikode's Ramanattukara, without permission, abused the driver and female students and physically assaulted a student.
Please Wait while comments are loading...