Viral Video: पति से अफेयर के शक में महिला को सरेआम पीटा, फाड़े कपड़े

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला को लोग सरेआम पीट रहे हैं। महिला मदद के लिए चिल्ला रही है, लेकिन लोग उसपर टूट पड़े हैं। उसके कपड़े तक फाड़ दिए हैं।

 Women strip up and brutally beaten by group

चीन की वीडियो शेयरिंग ऐप Miaopai पर अपलोडल किए गए इस वीडियो में महिलाओं का एक ग्रुप एक मासूम महिला को पीटता देख रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीड़ित महिला पर शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर चल रहा था। पति के साथ अफेयर के शक में पत्नी ने महिला के समूह के साथ लड़की पर हमला बोल दिया।

महिला को मारते हुए उसकी वीडियो भी बना लिया। पीड़ित महिला को लात-घूसों से मारा जा रहा है। उसके कपड़े भी उतारने की कोशिश की गई। पीड़ित महिला अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसे सरेआम लगातार पीटा जा रहा है। लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहाल नहीं हो गई। उसके जूते भी निकालकर उसी के गले में पहना दिए गए। सरेआम महिला की पिटाई होने के बावजूद उस की मदद को कोई सामने नहीं आया। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral footage has captured the brutal beating of a young woman publicly by a gang of women who suspected her of being a mistress in China.
Please Wait while comments are loading...