VIRAL VIDEO: जब रनवे पर खड़े विमान को प्लेन में मारी जोरदार टक्कर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका के नैरोबी में भयानक विमान हादसा हुआ। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हादसे में तेज रफ्तार विमान ने रनवे पर रुके हुए एयरक्राफ्ट को जोरदार टक्कर मार दी।

runway

विमान में आई तकनीकी खराबी

दरअसल घटना उस वक्त हुई जब रेनो नेशनल चैम्पियनशिप एयर रेस में भाग ले रहे थॉम रिचर्ड ने रनवे पर अपनी एयरक्राफ्ट रोक दी। अपने विमान में आई तकनीकी खराबी की वजह से उन्होंने बीच रनवे पर ही विमान को खड़ा कर दिया। रिचर्ड रनवे पर विमान के कॉकपिट से वीडियो बना रहे थे। प्यार पाने के लिए लड़की ने बीच सड़क पर उतार दिए कपड़े, Video वायरल

पायलट ने बनाया वीडियो

रिचर्ड विमान के कॉकपिट में लगे कैमरे की मदद से वीडियो बना रहे थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार में आए विमान ने उन्हें टक्कर मार दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस टक्कर की वजह से विमान अपनी जगह से हिल गया, और लगभग पूरा घूम गया।

जब चीन की जमीं पर उतर आया चांद

रिचर्ड ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में थॉम रिचर्ड ने लिखा है कि सिर्फ चार फुट बाईं ओर होता, तो मेरा कीमा बन गया होता। रिचर्ड ने लिखा है कि इस हादसे में मेरा जिदा बचना बिल्कुल ऐसा ही है जैसा मैंने गोली को चकमा दिया हो। आप भी देखिए ये हैरतअंगेज वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Heart-busting video shows two planes crashing on a runway in America last week. Thom Richard was competing in the Reno National Championship Air Races on September 18 when his plane was hit from behind by another aircraft.
Please Wait while comments are loading...