Video: जब मासूम ने अपने रोने से जिंदा कर दिया 4 घंटे पहले मरी हुई मां को

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बच्चे का रोना किसी को पसंद नहीं आता। बच्चे के रोते ही हम पूरी कोशिश करते हैं कि किसी तरह उसका रोना बंद हो जाए, लेकिन एक बच्चे के रोने की आवाज में कितनी ताकत होती है इसका अंदाजा आपको इस वीडियो को देखकर लग जाएगा। बच्चे की चीख सुनकर एक मां मौत को मात देकर वापस आ गई।

a Cry of a newborn baby

घटना हॉगकॉग की है, जहां एक अस्पताल में ऐसा कुछ हुआ कि डॉक्टर्स भी हैरान रह गए। इस अस्पताल में एक मां ने बच्चे को जन्म दिया। जन्म देने के साथ ही मां की मौत हो गई। डॉक्‍टरों में भी उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर सब हैरान हो गए। दरअसल जन्म देने के बाद बच्चा लगातार रो रहा था।

Video: बिना किसी सहारे बुर्ज खलीफा पर चढ़ गया ये स्पाइडर मैन

नर्से उसे चुप कराने की कोशिश कर रही, लेकिन वो रोना बंद ही नहीं कर रहा था। लगातार कोशिश के बावजूद बच्चा 4 घंटे तक रोता रहा। किसी के समझ में कुछ नहीं आ रहा था। तभी एक नर्स ने बच्चे को मां के मृत शरीर से स्पर्श कराया। बच्चा फिर भी लगातार रोता रहा, लेकिन उस वक्त सब सन्न रह गए, जब बच्चे की चीख सुनकर मृत मां के शरीर में हरकत होने लगी। डॉक्टरों का मानना था कि मां के पास लाने से वो चुप हो जाएगा, लेकिन उसने तो चमत्कार कर दिया।

हथिनी की मौत पर बच्चे का दर्द, मृत मां के शरीर को छोड़ने को तैयार नहीं, देखिए ये दर्दनाक VIDEO

बच्‍चा मां के मुंह के ऊपर हाथ रखकर रोता रहा। उसके रोने की आवाज सुनकर अचानक मां ने अचानक अपनी आंखें खोल दी। सब देखकर हैरान रह गए। वहां मौजूद किसी नर्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया। बच्चे की चीख ने मृत मां को जिंदा कर दिया। ये बात आग की तरह फैल गई। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई, वैसे ही वायरल हो गई। अब तक करोड़ों लोग इसे देख चुके हैं। आप भी देखिए ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The mother gave up for 3 hours after giving birth, the child couldn't stop crying, and when the child touch the Mother while crying she came back to life.
Please Wait while comments are loading...