पाकिस्तानी मीडिया का दावा, बदला लेने के लिए भटक रही है ओमपुरी की आत्मा, Video वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मीडिया ने बड़ा ही अजीबो-गरीब दावा किया है। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि उनके कैमरे में बॉलिवुड के दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की आत्मा कैद हुई है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने इसका दावा करते हुए कहा है कि ओमपुरी की आत्मा कई दिनों से मुंबई की सड़कों पर भटक रही है। उनकी आत्मा बदला लेने के लिए भटक रही है।

 Viral news: Pak media hits new low, claims to see Om Puri’s ghost

पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत ने कहा है कि ओमपुरी की आत्मा को पिछले कई दिनों से उस सोसायटी में देखा जा रहा है, जहां उनका घर था। उन्होंने इससे संबंधित एक वीडियो भी दिखाया है, जिसमें एक छाया बिल्डिंग के आसपास घूमती नजर आ रही है। पाक मीडिया के मुताबिक ये छाया ओमपुरी की आत्मा है जो बदला लेने के लिए भटक रही है। वीडियो में एक परछाई जैसी आकृत्ति दिखाई दे रही है, जो सफेद पोशाक में है। पाकिस्तानी मीडिया इसे ओमपुरी की आत्मा बता रही है।

उनका दावा है कि यह छाया ओम पुरी की आत्मा है जो अपने कातिलों को खोज रही है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी मीडिया ने इसमें भारत के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का भी नाम घसीटते हुए कहा है कि ओमपुरी की आत्मा अजित डोभाल ने अपनी मौत का बदला लेने के लिए भटक रही है। इस वीडियो के अपलोड होने के बाद पाकिस्तान के अलावा भारत में भी इस पर चर्चाएं हो रही है। देखिए पाकिस्तानी मीडिया के दावों के मुताबिक कैमरे में कैद ओमपुरी की आत्मा का वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In CCTV footage a man, wearing white kurta is seen coming out and he was claimed by Pak media to be the ghost of Om Puri who is searching for NSA Ajit Doval to avenge his killing.
Please Wait while comments are loading...