कौन कहता है कि मुक्केबाजी सिर्फ इंसानों के बीच हो सकती हैं, देखें ये वीडियो....

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मुक्केबाजी का मुकाबला आपने कई बार देखा होगा। टीवी से लेकर लाइव मैच भी देखा होगा, लकिन जो वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप यकीन कर लेंगे कि खेल सिर्फ इंसानों के बीच ही नहीं खेला जा सकता। इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि 2.5 लाख लोगों ने इसे शेयर किया है।

kangaroo

वीडियो में एक कंगारू और एक मुक्केबाज के बीच मैच चल रहा है। मुक्केबाज पहले तो कंगारू पर ताड़तोड़ वार करता है, लेकिन जब कंगारू पलटवार करता है तो वो खुद को संभाल नहीं पाता। कंगारू को रैफरी रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो उसे भी नहीं छोड़ता और उसपर भी मुक्के से हमला कर देता है। रैफरी फिर से मैच शुरू करने का इशारा करता है, जिसके बाद कंगारू एक के बाद एक हमले अपने प्रतिद्वंदी पर कर उसे ढ़ेर कर देता है।

कंगारू से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स उसे थप्पड़ जड़ देता है। जिसमें ग्रेग टॉन्किन्स नाम का शख्स अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू पर थप्पड़ मार देते हैं। सबसे चौंकाने वाली बात ये कि कंगारू उस थप्पड़ के बाद वहां से भाग खड़ा होता है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Who said that sport is only limited to humans, Here is the Video when a kangaroo fight with a man, Video goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...