बाप रे ! नींद में सांप को चबा गया आदमी, डॉक्टर भी हुए हैरान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूं तो आपने अब तक सांप का इंसान को काटना कई बार सुना होगा लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, यह विचलित करने वाली घटना इंदौर की है। यहां एक आदमी ने सोते वक्त सांप को काट लिया और यह क​ब हुआ, उसे खुद भी नहीं पता चला।

omg, viral, bizzare, man bites snake, shocking news, snake, ओएमजी, वायरल, सांप, accident, indore, crime, एक्सिडेंट, हादसा, घटना, शॉकिंग न्यूज, क्राइम, जुर्म, बिजारे

Birthday Special : जानिए बैडमिंटन की सबसे ग्लैमरस खिलाड़ी ज्वाला गट्टा के बारे में

पेट्रोल पंप में काम करते हैं विनोद

दिन में नींद लेना पसंद करने वाले 28 वर्षीय विनोद रघुवंश इंदौर के पेट्रोल पंप में काम करते हैं। वह सो रहे थे। इसी बीच अचानक छत पर पड़ी टिन से एक डेढ़ फीट का सांप सरककर उनके मुंह में आ गिरा। उन्होंने सांप को नींद में ही काट लिया।

दो टुकड़े हो गए सांप के

ऐसा काटा कि सांप का सिर अलग हो गया और उसके शरीर का बाकी हिस्सा जमीन पर छटपटाता रहा। गजब की बात तो यह है कि इतना सब होने के बाद भी विनोद को ऐसा होने की भनक तक नहीं लगी।

VIDEO : सुशांत सिंह के सामने गि​ड़गिड़ाए धोनी, जानिए क्यों

मां पहुंची कमरे में तो उड़े होश

जब विनोद की मां रामप्यारी कमरे में पहुंचीं तो उन्होंने विनोद के मुंह पर खून लगा देखा और सांप के शरीर को जमीन पर तड़पते देखा। इसके बाद विनोद र​घुवंशी को अस्पताल ले जाकर एंटी पॉइजन इंजेक्शन लगाया गया। उसके बाद उनकी हालत में सुधार हुआ। इस घटना के बारे में जानकर उपचार करने वाले डॉक्टर भी दंग रह गए।

पीरबाबा की मदद से निकला मुंह

विनोद को उनकी मां पीरबाबा के पास भी ले गईं। पीर बाबा ने खाने के लिए एक चूरन दिया और उसे खाने के बाद विनोद को उलटी हुई, जिसमें सांप का मुंह बाहर आ गिरा।

फेसबुक पर हु​ए प्यार में मिला धोखा, लगी 95 लाख रुपए की चपत

इससे पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

हालांकि, इस किस्म की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी झारखंड में एक आदमी ने जहरीले सांप को काटकर मार दिया था और उसके लगभग 12 घंटों के बाद आदमी की भी मृत्यु हो गई थी। ऐसा ही एक मामला नेपाल में भी सामने आया था। वहां एक आदमी ने खेत में कोबरा को चबाकर मार डाला था और वह खुद बच गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
INDORE: A man bit a snake into two after it slithered into his mouth while he was sleeping.
Please Wait while comments are loading...