कर्नाटक के बायो पार्क में सफारी कार पर शेरों ने किया हमला, देखें वीडियो

कर्नाचक के बायोलॉजिकल पार्क में शेरों ने एक टूरिस्ट कार पर हमला कर दिया। इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बैंगलुरू। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो शेर जंगल में कार को रोक कर उसपर हमला कर रहे हैं। एक शेर ने कार को आगे से घेर रखा है तो दूसरे ने कार को पीछे से। दूसरा शेर कार की खिड़की पर हमला करता है। उसे खोलने के प्रयास करता है। वीडियो में कार के भीतर बैठे लोगों की चीख पुकार आसानी से सुनी जा सकती है। वीडियो को इस कार के पीछे चल रही सफारी बस के ड्राइवर ने बनाया है। वीडियो टीवी पर प्रसारित होने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं।

  Close shave for tourists as lions attack vehicle in Karnataka bio-park

टीओआई के मुताबिक कर्नाटक के बानेरघट्टा बायोलॉजिकल पार्क में इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेरों ने टूरिस्टों की एक गाड़ी पर हमला कर दिया। हलांकि आपको बता दें कि इस हमला में किसी को कोई चोट नहीं आई है। घटना 28 या 29 जनवरी की बताई जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पार्क के एग्जीक्युटिव डायरेक्टर संतोष कुमार ने ड्राइवर को निलंबित कर दिया है, उसपर सुरक्षा की अनदेखी करने का आरोप लगा है। उन्होंने कहा कि ड्राइवर ने टूरिस्टों को लुभाने के लिए जानबूझ कर कार रोकी होगी। उन्होंने कहा कि सफारी गाड़ियों की खिड़कियों पर जाल लगनाना अनिवार्य होता है, लेकिन इस कार की खिड़कियों पर जाल नहीं लगी थी। उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ-साफ दिखाई पड़ रहा है शेरों ने कार पर हमला नहीं किया। ड्राइवर ने शेरों को देखकर जानबूझकर कार रोकी, जिसके बाद जब शेरों ने कार को रुके हुए देखा तो वहां पहुंच गए। देखें इस घटना का वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two lions attacked a safari vehicle in Bannerghatta Biological Park (BBP) last week.
Please Wait while comments are loading...