Video:जब मां-बाप की गलती से ट्रेन के नीचे गिरी 3 साल की बच्ची और फिर

अगर बच्चों के साथ ट्रेन से करते हैं सफर तो इस वीडियो को ध्यान दे देखिए और सर्तक रहिए, वरना आप भी बड़े हादसे से शिकार हो सकते हैं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मां-बाप की लापरवाही की वजह से एक तीन साल की बच्ची ट्रेन के नीचे आ गिरी। प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन के नीचे जैसे ही बच्ची गिरी वहां अफरा-तफरी मच गई। सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला फोन पर बात करती हुई ट्रेन की तरफ बढ़ती है, तभी पीछे से एक बच्ची दौड़ते हुए स्टेशन से ट्रेन की तरफ आ जाती है और गलती से ट्रेन और स्टेशन के बीच के गैप में गिर जाती है।

 Video: when 3 years old baby falls under train what happen next will shocked you

बच्ची के ट्रेन के नीचे गिरते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। स्टेशन पर मौजूद पैसेंजर्स बच्ची को बचाने की कोशिश करने लग जाते है। लोग ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में गिरी बच्ची को किसी तरह से बाहर निकाल लेते हैं। हलांकि अच्छी बात ये थी की इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी।

पढ़ें-जब जिंदा जेब्रा को निगल गया मगरमच्छ, तस्वीरें हुई वायरल

अगर ट्रेन चल देती तो बच्ची का सही-सलामत बचना नामुमकिन था। वहीं अपनी बच्ची को सही-सलामत देख मां उसे सीने से लगा लेती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को सीख लेने की जरुरत है कि वो स्टेशन पर बच्चों के प्रति इस तरह से लापरवाह न हो। देखें वीडियोः

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The 3-year-old was walking through Xining railway station in the Qinghai province accompanied by an adult, when she fell between an active train and the platform.
Please Wait while comments are loading...