Viral Video: ब्वॉयफ्रेंड की लॉयल्टी चेक करने के लिए गर्लफ्रेंड ने भेजी पोर्न स्टार, पर हो गई गड़बड़

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्या आपको एमटीवी पर आने वाला टीवी शो इमोशनल अत्याचार याद है। वहीं शो, जिसमें गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड चोरी-छुपे एक दूसरे की लॉयल्टी चेक करवाते थे। इस प्रोग्राम में के जरिए उन्हें पता चलता था कि उनका पार्टनर उन्हें धोखा दे रहा है या नहीं।

girl friend

इसी तरह का एक शो विदेश में भी खूब फेमस हो रहा है। इस शो में भी लड़का-लड़की अपने पार्टनर की लॉयल्टी चेक करवाते है। इसी शो का एक वीडियो टू कैच ए चीटर नाम की वेबसाइट ने यूट्यूब पर अलपोड किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड का लॉयल्टी चेक कर ने के लिए उसके पास पोर्न स्टार को भेजती है। पोर्न स्टार लड़के को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश करती है। उसे किस करने की कोशिश करती है।

उसका पीछा करती है, लेकिन लड़का अपने इरादे से टस से मस नहीं होता। लड़का उसे खुद से दूर रहने को कहता है। वो वहां से भागकर चला जाता है। ये सब देखकर लड़की बेहद खुश हो जाती है और अप ने ब्वॉयफ्रेंड को फोन कर उसे पूरी बात बताती है। उसे लगता है कि उसका पार्टनर भी खुश होगा, लेकिन कहानी पूरी बदल जाती है। लड़का इस टेस्ट के बारे में सुनकर नाराज हो जाता है और लड़की से ब्रेकअफ कर लेता है। ये सब सुनकर लड़की सन्न रह जाती है। आप भी देखिए ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This girl sent a adult star to test if her boyfriend was cheating, but what happen next will shocked you. watch the video.
Please Wait while comments are loading...