OMG! बातों ही बातों में दोस्त को लगा दी आग, वीडियो पर भड़के लोग

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग खूब सारे प्रैंक वीडियो डाल रहे हैं। उनमें से कुछ वीडियोज लोगों को पसंद भी आते हैं तो कुछ वीडियोज देखकर लोग नाराज हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जहां वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

 VIDEO: Social media furious after Kuwaiti prankster sets man on fire

दरअसल ये एक प्रैंक वीडियो है, जिसे कुवैती प्रैंक स्टार ने फिल्माया है। इस वीडियो को TheNewKhalij यूट्यूब अकाउंट के माध्यम से अपलोड किया गया है। वीडियो में दो लोग आपस में बात कर रहे हैं। एक शख्स शो को होस्ट कर रहा है, जबकि दूसरे के हाथ बंधे हैं उसकी आंखों पर पट्टी बंधी है। दोनों पहले बात करते हैं और फिर बातों-बातों में ही शो का होस्ट उस पर पेट्रोल छिड़क देता है।

फिर वो अचानक से उसके शरीर पर आग लगा देता है। शख्स आग से लिपट जाता है और फौरन ही रेस्क्यू टीम वहां पहुंचकर उसे बचा लेता है। इस वीडियो का मकसद शख्स में सहनशीलता को जांचना था, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए। लोगों का गुस्सा फूट गया। किसी ने उनपर आईएसआईएस का होने का आरोप लगाया तो किसी ने उसे बेवकूफ बताया। लोग इस वीडियो को अमानवीय बता रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Kuwaiti prankster, who is known to make short videos and post them on the Internet from his YouTube account TheNewKhalij, recently posted his latest clip — a fire prank.
Please Wait while comments are loading...