Video: देखिए बेरहम मां ने कैसे अपने बच्चे को रेलिंग से बांधकर कुचला सिर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मां ममता का स्वरूप होती है। अपने बच्चों पर वो छोटी सी आंच कर बर्दाश्त नहीं कर सकती, लेकिन आज जिस मां का चेहरा हम आपको दिखाने जा रहे है कि उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे कि आखिर कैसे एक मां अपने बच्चे के साथ ऐसा कर सकती है। कैसे एक मां अपने बेटे के साथ इस तरह का क्रूर व्यवहार कर सकती है।

 Video: mother tied her son to roadside railings with plastic cord as punishment

वीडियो थाईलैंड का है। थाईलैंड की इस मां ने अपने बच्चों को सजा देने के लिए जो तरीका अपनाया उसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी। मां ने अपने को सजा देने के लिए कदम उठाया अब वो उसके लिए मुसीबत बन गया है। मां ने अपने बच्चे को सड़क के किनारे बनी रेलिंग बांध दिया।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक बैंकॉक के नॉनथाबुरी के पास एक सुपर मार्केट में महिला ने अपने बच्चे को सजा देने के लिए उसे सड़क पर रखी रेलिंग में प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिया। महिला अपने बच्चे के सिर को झुकाकर उसे सिर पर पैर रखे हुए उसे रेलिंग से बांध रही थी। बच्चे को सिर को वो अपने पैरों से कुचलने लगी। बच्चा दर्द से रोता रहा, चिल्लता रहा, लेकिन औरत पर तो मानो भूत सवार था। वो बच्चे किसी किसी भी बात को सुनने को तैयार नहीं थी।

बच्चे दर्द से कराह रहा था। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, लेकिन इस क्रूर मां पर कोई असर नहीं हो रहा था। मां बच्चे को सुनने को तैयार ही नहीं थी। वहां मौजूद किसी भी शख्स ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो तैयार कर लिया। वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद अब तक 20 लाख लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद थाईलैंड पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है। महिला को ढूढ़ने के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। देखें बेरहम मां का ये क्रूर चेहरा...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SHOCKING video footage has captured the moment a mother held her son’s head down with her foot and tied him to railings with plastic cord.
Please Wait while comments are loading...