Video: 50 फीट ऊंचे झूले से गिरकर मां की मौत, बच्चा कोमा में

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप भी अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और फैमिली के साथ मस्ती के लिए एम्यूज़मेंट पार्क जाते है और वहां खतरनाक राइड्ट चुनते हैं तो जरा इस वीडियो को देखिए। कैसे एक हंसता-खेलता परिवार इस फेरिस व्हील झूले के चलते बर्बाद हो गया। वीडियो ईरान के बोराज़जान शहर का है, जहां एक महिला और उसके 4 साल के बेटे की मौत झूले से गिरने की वजह से हो गई।

 50 फीट ऊंचे झूले से गिरकर मौत

50 फीट ऊंचे झूले से गिरकर मौत

35 साल की महिला अपने 4 साल के बेटे के साथ एम्यूजमेंट पार्क गई थी, जहां वो अपने बेटे के साथ 50 फीट ऊंचे वाले फेरिस व्हील में बैठी। उस वक्त फेरिस झूले में ज्यादा लोग नहीं थे। महिला अपने बेटे के साथ एक राइड बास्केट में बैठ गई।

 व्हील्स फंसने से अटक गया झूला

व्हील्स फंसने से अटक गया झूला

झूला घूमना शुरू हुआ। झूला जैसे ही ऊपर की ओर पहुंचा उसका व्हील्स जाम हो गया। व्हील्स जाम होने की वजह से झूला घूम नहीं सका और वो जस का तस फंसा रह गया। जैसे ही झूला ऊपर की ओर पहुंचा रोटेट न होने की वजह से महिला और उसका 4 साल का मासूम बच्चा 50 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए। महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चा कोमा में चला गया।

पिछले साल की घटना

पिछले साल की घटना

य़े घटना पिछले साल अप्रैल में हुई, लेकिन इसका वीडियो कल सामने आया है। इस वीडियो में मौत में मुंह में समाती इस महिला को देखा जा सकता है कि कैसे एम्यूजमेंट पार्क के कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से महिला की मौत हो गई। इस फेरिस व्हील के 4 से 5 राइड बास्केट के व्हील्स फंस गए थे। चूंकि उन बास्केट में कोई बैठा नहीं था इसलिए बड़ी घटना होने से बच गई, वहां मरने वालों की तादात बढ़ जाती। देखिए इस घटना का खैफनाक वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The unnamed 35-year-old mum and her four-year old child fell 50 feet after their basket overturned during the ride
Please Wait while comments are loading...