Video: मां से छुपाकर डे केयर स्टाफ करवाती थी बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग, हुआ बीमार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नार्थ कैरोलिना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक डे केयर पर गंभीर आरोप लगे हैं। बच्चे की मां ने डे केयर के स्टाफ पर अपने 3 महीने के बच्चो को बिना अनुमति ब्रेस्टफीडिंग करवाने का आरोप लगाया है। नार्थ कैरोलिना की रहने वाली कैयसी और्जिनी ने खुद अपनी आंखों से डे केयर के स्टाफ को अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए पकड़ा और उसका वीडियो बना लिया।

 Video: mother found day care staff allegedly breastfed her son without permission

कैयसी ने अपने तीन महीने के बच्चे को कार्बो अर्ली स्कूल में रखा था। वो उसी स्कूल में टीचर भी है। कैयसी ने कहा है कि जब वो अपने बच्चे से मिलने के लिए डे केयर में गई तो उन्होंने देखा कि नर्स उनसे बिना पूछे उनके तीन महीने के बच्चे को स्तनपान करवा रही थी। उन्होंन दूर से जब ये सब देखा तो दंग रह गई। प्रबंधन के सामने अपनी बात का सबूत रखने के लिए कैयसी ने फौरन अपने मोबाइल फोन से इस घटना का वीडियो बना लिया।

वो कहती हैं कि उनका मासूम बच्चा अपने साथ हुए इस व्यवहार को लेकर विरोध भी नहीं जता सकता। कैयसी कहती है कि आरोपी नर्स भी एक बच्चे की मां है और मैं उन्हें कभी भी अप ने बच्चे को स्तनपान नहीं करवाने दे सकती। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा प्रीमेच्योर पैदा हुआ था, जिसकी वजह से उसे लैकटोज की समस्या है। इस तरह की असहिष्णुता बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि वो जिस तरह से मेरे बच्चे को दूध पिला रही थी ऐसा लग रहा था मानो उसके लिए नॉर्मल हो। देखने से लग रहा था कि ये सब उसके लिए रोज का काम हो।

कैयसी के मुताबिक डे केयर के नर्स द्वारा उसके बच्चे को स्तनपान कराए जाने से उनका बच्चा बीमार हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। उन्होंने जब इस बात की शिकायत डे केयर प्रबंधन से की तो उन्होंने कहा कि आरोपी नर्स को हटा लिया गया है। वो पिछले कई सालों से यहां काम करती आ रही थी, लेकिन इस हरकत के बाद उसे निकाल दिया गया है। वहीं घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। हलांकि अब तक किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
North Carolina Mom Says Her Premature Baby Got ‘Sick’ After Day Care Worker Allegedly Breastfed Him Without Permission.
Please Wait while comments are loading...