Video: जादू दिखाने के बहाने छूता था लड़कियों का स्तन, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन में एक झूठे जादू के बहाने लड़कियों के छेड़कानी करने वाले एक लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लड़का खुद को जादूगर बताकर लड़कियों के स्तन को छूता था। दिनदहाड़े ये शख्स लड़कियों के स्तन को छूकर दावा करता था कि उसके हाथ में रखा सिक्का उनके अंतवस्त्र में भीतर चला जाएगा। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

 लड़कियों के साथ गंदा मजाक

लड़कियों के साथ गंदा मजाक

इस शख्स ने अपना एक विडियो सोशल मीडिया पर डाला था। इसमें वह बीच बाजार महिलाओं के स्तन पर एक सिक्का रखकर दावा कर रहा है कि वह सिक्का महिला की ब्रा के अंदर चला जाएगा। 14 जून को इस शख्स ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने और महिलाओं द्वारा छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने इस शख्स और उसके कैमरामैन को गिरफ्तार कर लिया।

 नकली जादूगर बनकर लड़कियों से छेड़खानी

नकली जादूगर बनकर लड़कियों से छेड़खानी

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल के इस नकली जादूगर का नाम जू है, जो अपनी मस्ती के लिए लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जू ने महिलाओं से कहता है कि वह एक जादू दिखाने जा रहा है। वो महिलाओं से कहता है कि कुछ देर तक सिक्के को देखे। फिर वो उस सिक्के को महिलाओं के स्तन पर रखते हुए दावा किया कि वह जादू की मदद से सिक्के को उनकी ब्रा के अंदर भेज देगा। फिर वो उनके स्तनों पर अपना हाथ पर रख देता है।

 लड़कियों के स्तन पर चिपकाता था सिक्का

लड़कियों के स्तन पर चिपकाता था सिक्का

वो उनसे शांति से खड़े रहने को कहता है। वो कहता है कि अगर आप शांति से खड़े नहीं रहोंगे तो जादू खराब हो जाएगा। जैसे ही उसका जादू खत्म होने वाला होता है, वैसे ही वह सिक्के को फर्श पर गिराकर यह दिखाता है कि जादू नाकामयाब रहा।पुलिस ने महिलाओं की शिकायत के बाद जू और उसके कैमरामैन को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man posing as a 'magician' molests dozens of women's breasts in broad daylight by telling them he could make a coin go under their bras.
Please Wait while comments are loading...