UP:सोशल मीडिया पर वायरल हुई यूपी की इस महिला टीचर की तस्वीर, जानें क्यों?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की व्यवस्था को सुधारने की जी तोड़ कोशिश करते रहते है। यूपी की लचर शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए वो लगातार कोशिश कर रहे है, लेकिन उनकी ये कोशिश तो तब कामियाब होगी जब यूपी के शिक्षक सुधरेंगे। सोशल मीडिया पर यूपी के लखीमपुर खीरी के एक प्राथमिक स्कूल की तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्राथमिक स्कूल के क्लास में एक महिला टीचर गोद में अपने बच्चे को लेकर कुर्सी पर बैठे-बैठे सो रही थी।

 UP Female teacher sleeping in class photo goes viral,how CM Yogi dream fulfill

स्कूल के निरीक्षण के दौरान बेसिक शिक्षा अधिकारी संजय शुक्ला जैसे ही क्लास में घुसे उन्होंने महिला टीचर को कुर्सी पर बैठे-बैठे खर्राटे लेते देखा। उन्होंने मुंह पर उंगली रखकर बच्चों को चुप रहने का इशारा किया। वहीं महिला टीचर इस बात से बेखबर होकर अपने बच्चे को गोद में लेकर आराम से सोती रही।

उसकी ये तस्वीरें ट्विटर से लेकर व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इसे खूब शेयर हो रही है। लोग इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई महिला शिक्षक के निलंबन की बात कर रहा है तो कोई उसका मजाक उड़ा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A photo of female teacher in Lakhimpur kheri goes viral on social media. As she was sleeping in class during BSA officers visit.
Please Wait while comments are loading...