OMG! लड़के ने फूलों के बजाए नोटों के गुलदस्ते से किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज तो...

लड़के ने फूल के बजाए नोटों बने गुलदस्ते से लड़की को प्रपोज किया। उसके इस अंदाज को देखकर लड़की न नहीं कर पाई।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजिंग। आपने लोगों को कई तरीकों से अपनी गर्लफ्रेंड या पिर ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज करते हुए देखा और सुना होगा। कई बार तो लोग ऐसे-ऐसे तरीके अपनाते हैं कि लड़की मना ही नहीं कर पाती तो कई बार लोगों को अपने तरीके की वजह से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ चीन में देखने को मिला। चीन में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से अनोखे तरीके से प्यार का इजहार किया। उसका तरीका ऐसा अनोखा था कि लड़की मना ही नहीं कर पाई।

propose

दरअसल लड़का काफी दिनों से लड़की को प्रपोज करना चाहता था, लेकिन वो चाहता था कि वो ऐसे प्रपोज करे कि वो पल यादगार बन जाए। उनसे काफी सोचने-विचारने के बाद तरीका खोज लिया और तमाम लोगों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। वह लड़की के सामने घुटनों के बल पर बैठ गया। इसके बाद उसका हाथ पकड़कर अपने हाथों में लिया और अपने दूसरे हाथों से एक गुलदस्ता उसे थमाया। वह गुलदस्‍ता देख लड़की ही क्‍या वहां पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया। गुलदस्‍ता फूलों का नहीं बल्‍कि नोटों का था।

पूरे गुलदस्‍ते में सिर्फ और सिर्फ नोट लगे थे। उस गुलदस्‍ते में करीब 50 रुपये के नोट थे। लड़की लड़के के अनोखे तरीके से प्रभावित हो गई और उस ने लड़के के प्रपोजल को स्वीकार कर हां कर दिया। वहां मौजूद हर कोई लड़के के इस अनोखे अंदाज की तारीफ कर रहा था। चीन में इस प्रपोज की खूब चर्चा हो रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man Proposes Girlfriend With A Bouquet Made Of Currency in China.Girl impressed with this Unique way to propose Girlfriend .
Please Wait while comments are loading...