वायरल हो रही है महिला मंत्री की टॉपलेस तस्वीरें, नियुक्ति पर उठे सवाल

यूक्रेन की युवा मंत्री की टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों एक मंत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। महिला मंत्री की ये तस्वीर कई वजहों से विवादों में फंस गई है। यूक्रेन की युवा मंत्री अनस्तासिया दीवा की टॉपलेस और न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इन फोटोज को करोड़ों लाइक मिल चुके हैं। लोग दीवा का नाम सर्च कर उन की टॉपलेस फोटोज लाइक कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दीवा टॉपलेस है। कैश की दिक्कत, यहां ATM मशीन से होने लगी पैसों की बारिश, देखें video

anastasia deeva

24 साल की उम्र में ही यूक्रेन की डिप्टी इंटीरियर मिनिस्टर बनने वाली दीवा कई वजहों से विवादों में आ गई है। उनके पर इंटीरियर मंत्री के साथ अफेयर के आरोप लग रहे हैं। लोग उनकी डिग्रियों पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। यूक्रेन के लोग इतनी कम उम्र में मिनिस्टर की जिम्मेदारी संभालने को लेकर दीवा पर निशाना साध रहे हैं तो उनकी टॉपलेस फोटोज ने लोगों को बैठे-बिठाए मौका दे दिया।

वहीं दीवा के बचाव में उतरें इंटीरियर मिनिस्टर आर्सेन अवाकोव ने कहा है कि ये दीवा की प्राइवेट फोटोज हैं। ये कॉलेज के दिनों में ली गई हैं। लोगों को ये सफाई रास नहीं आ रही है। लोगों ने इंटीरियर मंत्री पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना जांचे-परखे उन्हें ये जिम्मेदारी दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A newly appointed young Minister in Ukraine has faced serious opposition after she has been indicted for posting her topless photos online.
Please Wait while comments are loading...