नशे में धुत शख्स ने उतारे गर्लफ्रेंड के कपड़े, बदन पर उडे़ला फेविकोल और कर दिया घिनौना काम

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। ब्रिटेन के न्यूकास्टल शहर में एक शख्स को 16 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। 46 साल के मार्क लेंस्टर नाम के शख्स को इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हिंसा करने का दोषी पाए जाने पर ये सजा सुनाई गई। मार्क ने इस साल मई में नशे में धुत होकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की थी। लड़की के चीखने-चिल्लाने का आवाज सुनकर पड़ोसियों ने फोन कर पुलिस को बुलाया था जिसके बाद मार्क को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब उसे इस मामले में सजा सुनाई गई है।

नशे में धुत होकर गर्लफ्रेंड को किया नग्न, फिर उड़ेला फेविकेल

मार्क इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट पर था। उसने बुरी तरह से ड्रग्स ली हुई थी। नशे में धुत मार्क ने इस दौरान गर्लफ्रेंड के साथ जमकर मारपीट की थी। वो मारपीट तक सीमित नहीं रहा, उसने लड़की के सारे कपड़े खींच कर उतार दिए और उसे नग्न कर दिया। इसके बाद उसके मुंह को हाथ से दबा लिया और उसके विरोध करने पर लड़की का दांत भी तोड़ डाला। इसके बाद मार्क ने फेविकोल को लड़की के शरीर पर उड़ेल दिया। उसने फेविकोल गर्लफ्रेंड के गले और मुंह पर भी बिखरा दिया।

बाथरूम में छुपने पर भी नहीं छोड़ा
लड़की ने उससे छूटने और बाथरूम में छुप जाने की कोशिश की लेकिन मार्क पर ऐसी वहशत सवार थी कि वो तब भी नहीं रुका और बाथरूम से निकालकर लड़की को मारा। लड़की के चीखने की आवाजें सुन पड़ोसियों ने कुछ गड़बड़ महसूस करते पुलिस को फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां जाकर जो देखा वो चौंकाने वाला था। पुलिस ने लड़की को बुरी तरह से घायल करने के जुर्म में मार्क को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने माना कि मार्क ने गर्लफ्रेंड के साथ हदों के पार किया। कोर्ट ने उसे साढ़े सोलह महीने की जेल की सजा सुनाई है। 
पढ़ें- दर्द हुआ हद से बाहर तो खुद ब्लेड से अपना पेट काटकर जना बच्चा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uk man strips girlfriend naked pours glue down her throat
Please Wait while comments are loading...