मियामी इंटरनेशनल में गए मोबाइल चार्ज करने और बन गए मजाक, देख‍िए आखिर क्‍या हुुुआ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई द‍िल्‍ली। आज के समय में फोन होना इंसान की क‍ितनी बड़ी जरूरत है, यह तो आप और हम जानते ही हैं। ऐसे में न जाने कितने लोग ऐसे होंगे जो फोन के चक्‍कर में बैटरी चार्ज करना ही भूल जाते होंगे। ऐसे में अगर कहीं आप बाहर गए हैं और आप क‍िसी आउटलेट में चार्ज करने के बारे में सोचते हैं। चार्जर लगाने पर आपको पता चले क‍ि वह महज एक स्टिकर है तब।

मियामी इंटरनेशनल में इन्‍हें मोबाइल चार्ज करना पड़ा महंगा

मियामी इंटरनेशनल में हुआ कुछ अनोखा 

म‍ि‍यामी इंटरनेशनल में बीते सप्‍ताह एक ऐसा ही माजरा सामने आया जो चौंका देने वाला था। आख‍िर, इस सबके पीछे वजह क्‍या थी यह भी तो जानिए, दरअसल, हुआ यूं क‍ि टिवटर पर एक यूजर@justBasicDave ने लोगों को अपने प्रैंक में फंसाने की कोशिश की। वह अपने मकसद में कामयाब भी हुए। उनका यह रोचक मजाक लोगों को खूब पसंद आया।

लोगों ने भी क‍िया खूब एंज्‍वॉय  

जनाब ने लोगों को उल्‍लू बनाने के लिए पहले तो स्‍‍िटकर्स लगा द‍ि‍ए। जब लोग अपना मोबाइल चार्ज करने वहां पहुंचे तो वह तो अच्‍छे-खासे बेवकूफ बन गए। लोग थोड़े कन्फ्यूज हुए फिर वे इस पर हंसे'' उन्होंने कहा-''वीडियो बनाने के बाद डेव‍िड ने टीवी न्‍यूज को बताया कि मैंने क्या किया है। मैंने इस तरह का बिहेव किया जैसे कुछ हुआ ही न हो और दूसरे लोग अपना मोबाइल चार्ज करने का इंतजार करने लगे। 

सोशल मीडि‍या पर लोगों ने द‍िए अपने र‍िएक्‍शंस 

उन्‍होंने जब इस इंसीडेंट को ट‍िवटर पर शेयर क‍िया तो वहां लोगों की बहुत ही रोचक प्रतिक्र‍िया देखने को म‍िली। ज‍िसे सोशल मीड‍िया पर लोगों ने खूब पसंद क‍िया।कुछ लोगों ने इसे फनी बताया तो कुछ ने इसे व्‍हॉट अ हयूमर कहा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
twitter decide on prank whether this prank is pure evil
Please Wait while comments are loading...