वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए शख्स ने 24 घंटे में 57 महिलाओं के साथ बनाया शारीरिक संबंध

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कुछ लोग नया कर गुजरने के जूनून में बिना किसी भी हद का पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं। सिंगापुर के शख्स पर भी इसी तरह का एक भूत सवार हुआ और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए उस शख्स ने अजीबोगरीब काम कर डाला। शख्स ने रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में 24 घंटों के भीतर 57 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए...

 24 घंटे में 57 महिलाओं के साथ बनाए संबंध

24 घंटे में 57 महिलाओं के साथ बनाए संबंध

सिंगापुर के रहने वाले एक 34 साल के शख्स ने इस चैलेंज को पूरा किया। इस शख्स ने 24 घंटे के भीतर 57 अलग-अलग महिलाओं के साथ संभोग किया है और सेक्स का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया।

वेश्यालय में रखी गई थी प्रतियोगिता

वेश्यालय में रखी गई थी प्रतियोगिता

चेकगणराज्य की राजधानी प्राग के एक वेश्यालय में हर साल इस तरह की एक प्रतियोगिता का आयोजन क्या जाता है। इस प्रतियोगिता में पुरूषों को अधिक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाकर पिछले रिकॉर्ड को तोड़ना होता है।

अजीबोगरीब रिकॉर्ड

अजीबोगरीब रिकॉर्ड

इस प्रतियोगिता में सिंगापुर के इस शख्स ने हिस्सा लिया और 24 घंटे में दुनिया में सबसे ज्यादा संबंध बनाने का वर्ल्ड रिकार्ड तोड़ दिया। शख्स ने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। उसने 24 घंटे में 27 महिलाओं के साथ संबंध ब नाए, जबकि इससे पहले 24 घंटे में 55 महिलाओं के साथ संबंध बनाने का रिकॉर्ड दर्ज किया गया था।

रिकॉर्ड बनाने के लिए की थी कड़ी मेहनत

रिकॉर्ड बनाने के लिए की थी कड़ी मेहनत

इस शख्स ने बताया कि ऐसा करना आसान नहीं था। उसने कहा कि वो हमेशा से सेक्स का शौकीन रहा हैं। इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए उस ने काफी मेहनत की। उसने खुद को मैराथन के एक एथलीट की तरह तैयार किया और महीनों तक इसके लिए मेहनत करता रहा।

 आसान नहीं था जीतना

आसान नहीं था जीतना

शख्स ने बताया कि इस संभोग प्रतियोगिता से पूर्व किसी प्रकार की दवा लेने की अनुमति नहीं थी। इसके लिए उसे मेडिकल टेस्ट से भी गुजरना पड़ा। इसके अलावा भी इस प्रतियोगिता के नियम काफी सख्त थे। लेकिन उसने 1983 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। हालांकि उसे बाद में अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 34-year-old man in Singapore has set a world record by having sex with 57 women in 24 hours. The man, who prefers to go anonymous, took part in an annual event run by a brothel in Prague.
Please Wait while comments are loading...