अनोखी लव स्टोरी: 28 साल के लड़के को हुआ 82 साल की महिला से प्यार, कर ली शादी

28 साल के युवक को 82 साल की महिला से प्यार हो गया। प्यार फोन पर शुरू हुआ और दोनों ने फिर शादी रचा ली।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आपने कई बार लोगों के मुंह से सुना होगा कि प्यार अंधा होता है। प्यार में पड़ने वाले लोग एक दूसरे के अलावा के प्यार के अलावा कुछ नहीं सोचते। वो ना तो उम्र देखते है ना रंग-रुप। ऐसा ही कुछ हुआ 28 साल के सोफयां लोहो डानडेल के साथ।

28 साल का लड़का, 82 साल की लड़की

सोफयां इंडोनेशिया में रहता है। 28 साल के इस नौजवान को भी प्यार हो गया। प्यार एक महिला की आवाज से हो गया, जिसका फोन उसके पास रॉन्ग नबंर के जरिए आया था, लेकिन सोफयां को उसकी आवाज इतनी प्यारी लगी कि उसने उस नबंर को सेव कर लिया। फोन मार्था पोटू का था, जिसने गलती से सोफयां को फोन कर दिया था। मार्था 82 साल की विधवा महिला था, जो अपने घर में अकेले रहती थी। सोफयां ने उसी नबंर पर दोबारा फोन किया और फिर दोनों के बीच बातें शुरू हो गई। इस युवक को पता नहीं था कि वो जिस प्यारी आवाज वाली महिला को दिल ही दिल में चाहने लगा है कि उसकी उम्र की नहीं बल्कि उसकी दादी की उम्र की है। फोन पर दोनों के बीच काफी दिनों तक बातें होती रही।

फोन से शुरू हुआ प्यार


काफी दिनों तक फोन पर बातें करने के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया। सोफयां ने मार्था से उसके घर का पता मांगा। मार्था भी दिल ही दिल में उसे चाहने लगी थी। उसने उसे अपने घर का पता दे दिया। पता मिलते ही सोफयां ने बिना देर किए वहां जाने का फैसला किया।

मार्था को देखकर रह गया दंग


मार्था से मिलने वो उसके घर पहुंचा। उस ने घर का दरवाजा खटखटाया तो एक बुजुर्ग महिला ने दरपवाजा खोला। सोफयां ने कहा कि उसे मार्था से मिलना है। उसे बिल्कुल बी अंदाजा नहीं था कि ये बुजुर्ग महिला ही मार्था होगी। मिला ने कहा कि मैं ही मार्था हूं। उसे देखकर सोफयां दंग रह गया। उसे विश्वास नहीं हो पा रहा था कि वो इतने दिनों से जिससे बात कर रहा था वो 82 साल की एक बुजुर्ग महिला है।

सच्चा प्यार


सोफयां 82 साल की मार्था को देखकर आश्चर्यचकित रह गया लेकिन उन्हें एक दूसरे से सच्चा प्यार हो गया था इसलिए सोफयां ने बिना कुछ संकोच किए मार्था से शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस प्रस्ताव को देखकर मार्था दंग रग गई, लेकिन मार्था को भी सोफयां से प्यार हो चुका था तो उन्होंने भी इस प्रस्ताव को मंजूर कर लिया। दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
28-year-old man discovers woman he’d fallen for over the phone is 82 – marries her anyway.
Please Wait while comments are loading...