OMG! 80 साल के बूढ़े ने लिया जन्म, देखते रह गए लोग

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बच्चे का जन्म माता-पिता के साथ-साथ परिवार के लिए खुशी की बात होती है, लेकिन कुछ ऐसे भी बच्चे पैदा होते है, जिनके पैदा होने के बाद लोगों में खुशी की जगह आश्चर्य देखने को मिलता है। बंग्लादेश के मगुरा में रहने वाले विश्वजीत के घर भी कुछ ऐसा ही हुआ।

old age

जब उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया तो डॉक्टर्स देखते रह गए। बच्चा पदा होते ही बूढ़ा नजर आने लगा। उसके चेहरे पर झुर्रियां थी और आंखे धंसी हुई। शरीर पर लंबे-लंबे बाल। बच्चे को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। डॉक्‍टरों की माने तो बच्चा पैदा होते ही प्रोगेरिया नाम की बीमारी से ग्रसित हो गया।

ये रेयर बीमारी करोड़ों में से किसी एक को होती है। इस बीमारी में बच्चा बूढ़ा लगने लगता है। बच्‍चे के चेहरे पर झुर्रियां आ जाती है। इस बीमारी से ग्रस्‍त बच्‍चा जब दुनिया मे आता है तो वह बूढ़ा होता है। इस बीमारी से ग्रस्‍त बच्‍चा कभी भी सामान्‍य जीवन नही जी पाता है।

जहां डॉक्टर बच्चे के इस बीमारी से परेशान हैं तो वहीं परिवार में खुशी है। परिवारवाले मिरिकल ब्‍याय के पैदा होने से खुश हैं। वो भगवान का शुक्रिया कर रहे हैं कि उन्‍होने हमे इस अनोखे बच्चे को उनके घर में पैदा किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A baby boy who looks like an 80-year-old man actually has a rare condition which causes him to age quickly.
Please Wait while comments are loading...