ब्रेस्टफीडिंग के दौरान इंटीमेट हुई इस महिला ने अब TV पर मचाया बवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंटीमेसी के दौरान ब्रेस्टफीडिंग कराने वाली और उसे सही ठहराने वाली ताशा माइली ने लाइव शो के दौरान बवाल मचा दिया। ताशा ने लाइव शो में स्टूडियो में ही अपने बच्चे को स्तनपान कराना शुरू कर दिया। बिना झिझक के ही ताशा ने लाइव शो में बोलते-बोलते अपने गोद में बैठे बच्चे को स्तनपान करवाना शुरू कर दिया। ये देखकर न केवल एंकर हैरान रह गए बल्कि घर बैठे दर्शक जो टीवी पर ये सब देख रहे थे वो भी दंग रह गए।

 लाइव शो में करवाया स्तनपान

लाइव शो में करवाया स्तनपान

यूके के टीवी होस्ट होली विलोबी और फिल स्कोफिल्ड ने जब ताशा से ब्रेस्टफीडिंग के दौरान इंटीमेसी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उनके लिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ताशा एक पॉपुलर मम्मी व्लॉगर है, जो अपने ब्लॉग और वीडियोज को लेकर विवादों में रहती है। ताशा ने सेक्स के दौरान अपने बच्चे को स्तनपान कराकर नए विवाद को शुरू कर दिया।

शरीर शेयर करने में कोई आपत्ति नहीं

शरीर शेयर करने में कोई आपत्ति नहीं

शो के दौरान ताशा ने कहा कि कहा कि मुझे अपना शरीर अप ने पति और अपने बच्चे के साथ शेयर करने कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं एक साथ अपने बच्चे और अपने पति को वक्त दे रही हूं इसमें कोई गलत नहीं है। ताशा ने कहा कि जब मेरा बच्चा जब सोया रहता है तो मैं अपने पति के साथ इंटीमेट होती है और इसमें कुछ गलत नहीं है।

बच्चे के सामने इंटीमेट होने से परहेज नहीं

बच्चे के सामने इंटीमेट होने से परहेज नहीं

एंकर ने जब ताशा से पूछा कि अगर आपका बच्चा जगा होगा तो क्या आप अपने पति के साथ इंटीमेट होगी। इस पर ताशा ने जवाब दिया कि अगर उनका बच्चा इसके लिए राजी है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने अपने पांच साल के बेटो को स्तनपान कराने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर बच्चे के सामने किसी की हत्या करना गलत नहीं है तो सेक्स में क्या दिक्कत है। हलांकि उनकी बातें सुनकर एंकर सन्न रह गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV HOSTS in the UK were left gobsmacked as the mum who declared it‘s OK to have sex and breastfeed at the same time appeared on their show.
Please Wait while comments are loading...