उड़ा 'दुनिया के सबसे तेज कैशियर' का मजाक, लेकिन सच्चाई जानकर रो पड़ेंगे आप! देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर उड़ा 'दुनिया के सबसे तेज कैशियर' का मजाक, लेकिन सच्चाई जानकर रो पड़ेंगे आप

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में 'दुनिया के सबसे तेज कैशियर' नाम से एक बुजुर्ग महिला का मजाक उड़ाया गया है। महिला कैशियर को 'फास्टेस्ट कैशियर इन द वर्ल्ड' कहकर लोगों ने उस पर भड्डे-भद्दे कमेंट किए हैं। कोई उसे कछुआ कह रहा है तो कोई उसे नौकरी से निकालने की बात कर रहा है, लेकिन फोटो की सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

cashier

ये वीडियो 'बैंक ऑफ महाराष्ट्र' के पुणे की रावेत ब्रांच का है। वीडियो को कैश काउंटर के बाहर खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन से तैयार किया। इसमें महिला बहुत स्लो काम करती नजर आती है। वो नोटों को मशीन से चेक करती हैं और फिर चेक की डिटेल कंप्यूटर में फीड कर रही हैं। वह काफी धीरे-धीरे काम करती है। इस महिला का नाम प्रेमलता शिंदे है।

कमाल: कार मैकेनिक ने ठीक कर दी हेलीकॉप्टर, भाई ने पानी पर चलाई थी कार

दरअसल ये महिला कई सालों से 'बैंक ऑफ महाराष्ट्र' से जुड़ी हुई हैं और फरवरी 2017 में रिटायर हो रही हैं। जब इस वीडियो की सच्चाई का पता लगाया गया तो पता चला की प्रेमलता पैरालिसिस और दो हार्टअटैक से गुजर चुकी हैं। उनके पति का निधन हो चुका है और उनका बेटा अपने परिवार के साथ विदेश में रहता है। वो अकेली ही पुणे में रहकर अपना गुजारा करती हैं।

स्वीमिंग पूल में बिकनी गर्ल पर मगरमच्छ ने किया हमला, भाग खड़ा हुआ ब्वॉयफ्रेंड, देखें VIDEO

वो नहीं चाहती थी कि वह इस प्रकार रिटायर हो। इसलिए उन्होंने रिटायरमेंट से पहले बैंक में वापसी की और काम करने का फैसला किया। बैंक ने भी उसकी मदद की और उनके लिए अगल से कैश काउंटर की व्यवस्था की, जहां वो अपनी स्पीड से काम कर सकें, लेकिन लोगों ने उनका मजाक बना दिया। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Internet mocked her for being slow, but Premlata Shinde, who has survived a paralysis stroke and two heart attacks, is an inspiration to many.
Please Wait while comments are loading...