इस राजनेता के शवयात्रा में बजा पॉप म्यूजिक, 50 पोल डांसर्स ने लगाए ठुमके, देखें video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। किसी का हमेशा के लिए छोड़कर चले जाना सबसे बड़ा दुख होता है। लोग अपनों के गुजर जाने पर गम से भर जाते हैं। आंखों में आंसू और दर्द भर जाता है, लेकिन अगर किसी की अंतिम विदाई के मौके पर पॉप म्यूजिक बजे और पोल डांसर्स के ठुमके लगे तो आप क्या कहेंगे। यकीनन आपको अपने आंखों पर भरोसा नहीं होगा। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा हुआ है। अपने राजनेता की अंतिम विदाई पर 50 पोल डांसर्स बुलाए गए और पॉप म्यूजिक पर उन्हें डांस करने को कहा गया।

 The hottest funeral: 50 pole dancers dance on pop music in funeral

मामला ताइवान का है, जहां हाल ही में थांग नाम के एक राजनेता की लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई। ताइवान के दक्षिणी इलाके के चाइए शहर में वो काफी लोकप्रिय थे। अपने लोकप्रिय नेता की अंतिम विदाई को यादगार बनाने के लिए लोगों ने अलग करने की कोशिश की। इसके लिए खास इंतजाम किए गए। जब उनकी अंतिम यात्रा निकल रही थी तो उनके जनाजे में 50 पोल डांसर्स को नाचने को कहा गया। पोल डांसर्स छोटे-छोटे कपड़ों में जीप पर खड़े होकर नाच रही थीं। अंतिम यात्रा में पोल डांसर्स को नाचते देख सड़कों पर लोगों की भीड़ लघ गई। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि जनाजे में पोल डांसर्स क्या कर रही हैं। लोग इन पोल डांसर्स की फोटो खींच रहे थे।

वहीं इस संबंध में थांग के परिजनों का कहना है कि जनाजे में पोल डांसर्स को बुलाना थोड़ा अजीब था। लेकिन ये थांग की इच्‍छा थी। परिजनों का कहना था कि चूंकि थांग को ये सारी चीजें खूब पसंद दी थी। इसलिए उनके अंतिम यात्रा के दौरान उन सभी चीजों को शामिल किया गया, जिनसे उन्हें लगाव था। परिजनों ने कहा कि वो थांग की इच्छा थी कि उनका जनाजा अलग हटकर हो, इसलिए पोल डांसर्स को बुलाया गया। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
50 scantily clad pole dancers gyrated atop a colorful convoy of jeeps with poles affixed to their roofs while loud pop music blared through the streets of the Chiayi county in Taiwan.
Please Wait while comments are loading...