मौका मिलते ही लड़कियों के अंतर्वस्त्र उड़ा देता है लड़का, लड़कियां परेशान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चंदौली। चोरी के मामलों में अकसर ऐसा देखने को मिल जाता है कि चोर पर कोई खास सनक सवार होती है। सनकी चोर कई बार इसी वजह से पकड़े भी जाते हैं लेकिन इलाहाबाद के चंदौली में महिलाओं के अंतर्वस्त्र चुराने वाले एक चोर का मामला सामने आया है।

सुखाते ही गायब हो रहे अतंर्वस्त्र

सुखाते ही गायब हो रहे अतंर्वस्त्र

NBT की खबर के मुताबिक, चंदौली के प्रभुपुर गांव में महिलाओं के अंडरगार्मेंट की चोरी होने से लोग परेशान हैं। ये सिलसिला काफी समय से चल रहा था लेकिन जब परेशान गांववाले मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचे तो मीडिया का भी इस पर ध्यान गया और आसपास के क्षेत्र में भी मामला चर्चा में आ गया।

एक साल से गायब हो रहे अंडरगार्मेंट

एक साल से गायब हो रहे अंडरगार्मेंट

चंदौली के बलुआ थाने में महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई है कि जब वो धोकर अंतर्वस्त्र बाहर सुखाने को रस्सी पर डाल जाती हैं तो वो गायब हो जाते हैं। ये पिछले एक साल से लगातार गायब हो रहे हैं। महिलाओं ने शर्म की वजह से किसी को नहीं बताया लेकिन जब बात जब हद से आगे निकली तो महिलाओं ने बुजुर्गों को इससे अवगत कराया।

नाले में पड़े मिलते हैं

नाले में पड़े मिलते हैं

महिलाओं की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि गांव में लड़कियां अंडरगार्मेंट को जब सूखने के लिए छत या बाहर डालती है तो वे चोरी हो जाते हैं। चोरी हुए अंडरगार्मेंट बाद में किसी नाले में पड़े मिल जाते हैं।

महिलाओं को नाबालिग पर शक

महिलाओं को नाबालिग पर शक

महिलाओं ने गांव के एक नाबालिग लड़के पर अंतर्वस्त्र चुराने का शक जताया है। पुलिस को भी इस किशोर की तलाश है लेकिन पुलिस में मामला जाने के बाद वह फरार हो गया है। प्रभुपुर गांव की महिलाओं ने बताया कि वो अंडरगार्मेंट खरीदते-खरीदते तंग आ चुके हैं, तो कुछ ने घर के भीतर ही इन्हें सुखाना शुरू कर दिया था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
teen boy stole women undergarments in allahabad
Please Wait while comments are loading...