पढ़ाई के लिए लड़की ने ऑनलाइन नीलाम कर दी वर्जिनिटी

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लोग पढ़ाई के लिए क्या-क्या नहीं करते है। समर्पण और परिश्रम के बल पर वो पढ़ाई कर जिंदगी में कुछ बन पाते है, लेकिन पढ़ाई के लिए रुसी लड़की ने जो किया उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। विदेश में पढ़ाई करने के लिए इस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी तक नीलाम कर दी। 20 साल की एरिना विदेश जाकर पढ़ना चाहती है। एरिना का परिवार उस के पढ़ाई का खर्च उठाने में असमर्थ है।

Verginity

परिवार की फाइनेंशियल स्‍थिति जानकर एरिना ने खुद अपने पढ़ाई का खर्च उठाने की सोची। पढ़ाई के लिए पैसों का इंतजाम करने के लिए उसने अपनी वर्जिनिटी ही नीलाम कर दी। एरिना मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती है। पढ़ाई का खर्च बहुत ज्यादा है। ऐसे में उसने सोचा कि क्‍यों न अपनी वर्जिनिटी बेचकर पैसा कमाया जाए।

एरिना ने एक वेबसाइट के जरिए अपनी वर्जिनिटी की नीलामी शुरु की। उसे शुरुआत तकरीबन 1 करोड़ रुपए से हुई। एरिना ने अपने परिवारवालों को अपने इस कदम के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन वो उम्मीद करती है कि एरिना को अपने इस कदम पर कोई पछतावा नीं है। एरिना की हिम्मत को देखकर बाद में उसकी दोस्त ने भी इस नीलामी का हिस्‍सा हैं। उसके घरवाले उसकी मजबूरी को समझ सकेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A young student who has never had sex is selling her virginity to raise enough money to be able to study abroad.
Please Wait while comments are loading...