प्लेन के अंदर अचानक मिला जहरीला सांप, फिर क्या हुआ?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोचकर देखिए कि आप कहीं घूमने जा रहे हैं और प्लेन का टिकट लेकर जैसे ही फ्लाइट में चढ़ें तो अचानक एक जहरीले सांप से आपका सामना हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ एमिरेट्स की एक फ्लाइट में। खलीज टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक 8 जनवरी को एमिरेट्स की फ्लाइट संख्या ईके-0863 के अंदर एक जहरीला सांप मिलने से फ्लाइट को कैंसिल करना पड़ा। शुक्र ये रहा कि यात्रियों के फ्लाइट में चढ़ने से पहले ही इस सांप पर स्टाफ की नजर पड़ गई और कोई अनहोनी होने से पहले ही फ्लाइट को रद्द कर दिया गया।

snake प्लेन के अंदर मिला जहरीला सांप, फिर क्या हुआ?

एमिरेट्स के एक प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 8 जनवरी 2017 को मस्कट से दुबई के लिए जाने वाली फ्लाइट संख्या ईके-0863 में यात्रियों के चढ़ने से पहले ही प्लेन के कार्गो होल्ड में एक सांप पकड़ा गया, जिसकी वजह से इस फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इंजीनियरिंग और साफ-सफाई की टीम घटना के बाद से फ्लाइट की जांच में लगी है, ताकि हवाई सेवा को फिर शुरू किया जा सके। इस घटना की वजह से यात्रियों को जो परेशानी हुई है, उसके लिए हम माफी चाहते हैं।

एयरोमेक्सिको की फ्लाइट में भी मिला था सांप

आपको बता दें कि अभी हाल ही में नवंबर महीने में एयरोमेक्सिको की एक फ्लाइट में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। एयरोमेक्सिको की एक फ्लाइट तरियोन से राजधानी मेक्सिको सिटी की तरफ जा रही थी। इसी दौरान प्लेन में सामान वगैरह रखने के लिए बने केबिन से अचानक एक सांप निकल आया। सांप को देखते ही पूरे प्लेन में दहशत फैल गई। लोग अपनी सीट छोड़कर इधर उधर भागने लगे। इसके बाद प्लेन के स्टाफ ने सांप के ऊपर कंबल डालकर उसे काबू में किया। हालांकि जब तक फ्लाइट लैंड नहीं हो गई, यात्रियों में दहशत का माहौल रहा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Emirates Flight Canceled, after Snake found in Plane cargo hold.
Please Wait while comments are loading...