Shocking: महिला के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घुमाया, लोगों ने बनाया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा VIDEO वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आएगा कि आखिर कैसे कोई शख्स एक महिला के साथ ऐसा कर सकता है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। महिलाओं के प्रति अपराध कोई नई घटना नहीं है। आए दिन अखबारों और टीवी चैनलों पर इस तरह की खबरें दिख जाती है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी को बेल्ट से बुरी तरह से पीटता है। अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक आदमी एक महिला के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे गली में घुमाता है और उसके लिए अशब्दों का इस्तेमाल करता है। ट्रेन में अश्लील हरकत करती रही अकेली लड़की, लोग हुए परेशान, Video वायरल

woman being dragged along the street with dog leash

फेसबुक के Mediatakeout नाम के पेज पर ये शॉकिंग वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें एक शख्‍स महिला के गले में कुत्‍ते का पट्टा डालकर उसे गली में घुमाता है। शख्स पट्टे की चेन को अपने हाथों में पकड़कर उसे बुरी तरह से खींचता है। शख्स उसे सड़क के चारों ओर घूमाता है। लोग उसका वीडियो बनाते है, लेकिन फिर भी वो अपनी करतूत से बाज नहीं आता है लड़की को बुरी तरह से खींचते हुए गली भर में घूमाता है, हलांकि हैरानी वाली बात ये है कि लड़की हंसते-हंसते सब कुछ सहती है। वह लड़के के दिशा निर्देशों का खुशी से पालन भी कर रही है। 

वजन कम करने के लिए बच्चे की पेट पर लगा दी आग, देखें VIDEO

इसे फेसबुक पर किसने पोस्‍ट किया और ये कहां का वीडियो ये तो अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन करीब 11 लाख लोगों ने इसे अब तक देखा है, जबकि 6 हजार से अधिक लोग इसे शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो को देखने वाले अधिकांश लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After being posted on Facebook, the video quickly went viral, In a Video the unidentified man walks around the suburban neighbourhood with a woman who is wearing a dog leash around her neck.
Please Wait while comments are loading...