बीच सड़क पर कपड़े उतारकर पति तलाश रही हैं लड़कियां

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अंधेरी रात में, सुनसान सड़कों पर लड़कियों का एंक झुंड आधे-अधूरे कपड़ों में आने-जाने वाली गाड़ियों को रोक रही थी। गाड़ियों के रुकते ही ये लड़कियां उसके पास पहुंचकर उनसे पैसे मांगने लगती। ऐसा नाजारा सेंट्रल रूस के कजान शहर में आम हो गया था।

 Russian girls strip on roads and beg to find husbands

रात के वक्त सिर्फ इनर वियर्स में लड़कियां सड़क से आने-जाने वाली गाड़ियों को रोककर उनसे कपड़े खरीदने के लिए पैसे मांगने लगती । इस वाकये को एक राहगीर ने अपने फोन से शूट किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद इस अजीबो-गरीब घटना का वीडियो वायरल हो गया । यहां मौत के मातम में होता है स्ट्रिप डांसर्स का नाच,तभी जुटती है भीड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ इंटर वियर्स पहने 7 लड़कियों का समूह हर गाड़ी वाले से 100 रूबल की मांग करती थी। वो कहती थीं कि क्या आपके पास टी-शर्ट के लिए 100 रूबल्स हैं। वो लोगों से इस अलग अंदाज में मदद मांगती है।

आप सोच रहे होंगे कि आकिर इस तरह के पैसे मांगने के पीछे वजह क्या है। दरअसल ये लड़कियां एक वर्कशॉप में हिस्सा ले रही थी, जिसका मकसद यह सिखाना था कि शादी करने के लिए किस तरह का व्यवहार करना चाहिए। महिलाओं ने इस तीन दिवसीय वर्कशॉप में हिस्सा लेने के लिए 25,000 रूबल्स चुकाए थे। वो इस वर्कशॉप के जरिए अपने लिए पति की तलाश कर रही थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a bizarre video, a bunch of Russian women, stripped down to just their undergarments, are seen stopping motorists on a road in Tatarstan, asking them for cash so that they could buy clothes with it.
Please Wait while comments are loading...