मां-बाप के लिए वर्जिनिटी बेच रही है लड़की, Live शो में किया ऐलान

मां-बाप के चलते ये लड़की अपनी वर्जिनिटी बेचने को हो गई तैयार। लाइव शो के दौरान लगा दी अपनी बोली।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रोमानिया की एक 18 साल की लड़की अपनी वर्जिनिटी बेच रही है। उसने लाइव शो के दौरान खुद इस बात को कबूला और कहा कि वो चाहती है कि उसे खरीददार मिल जाए। एलेक्जेंड्रा ने दिस मॉर्निंग शो के दौरान कहा कि वो अपनी वर्जिनिटी 10 लाख यूरो (करीब 72946800.28 रुपए ) में बेच रही है। उसने कहा कि वो ऐसा अपने मां-बाप के लिए करना चाहती है। उसे ये आइडिया 'इंडिसेंट प्रपोजल' नमा की फिल्म से आया।

 Romanian beauty

शो के दौरान एलेक्जेंड्रा ने कहा कि जब वो 15 साल की थी तो फिल्म देखने के बाद मुझे लगा कि मैं भी अपनी वर्जिनिटी के साथ ऐसा कुछ कर सकती हूं। इसी फिल्म से प्रेरित होकर उसने ये फैसला किया। उसने इसके पीछे वजह बताई कि वो अपनी वर्जिनिटी बेचकर अपने मां-बाप के लिए घर खरीदना चाहती है। एलेक्जेंड्रा ने कहा कि उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया हैं और ना ही वो आगे कभी इस बारे में किसी को कुछ बताएगी।

उसने कहा कि ऐसा करने के पीछे उसका मकसद गलत नहीं है। वो ऐसा अपने मां-बाप के लिए कर रही है। हलांकि वो इसे लेकर काफी विश्वास से भरी दिखी और कहा कि वो ऐसा कर लेगी। आपको बता दें कि वर्जिनिटी बेचने का ये मामले पहला नहीं है। इस से पहले भी कई लड़कियां पैसों के लिए इस तरह के कदम उठा चुकी है। उन्होंने इंटरनेंट पर अपनी वर्जिनिटी की नीलामी की। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Romanian girl from eastern Europe has put her virginity up for auction so to help her parents and buy them a house. But wait. She is looking at it as "strictly business, not emotional".
Please Wait while comments are loading...